आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले नए कोच लक्ष्मण ने दिया हार्दिक को जीत का मंत्र

0
417

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में 2-2 से बराबरी के बाद अब भारतीय टीम आयरलैंड से भेजने के लिए पूरी तरीके से तैयार है। जहां नई नवेली कप्तान हार्दिक पांड्या की अगुवाई में भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी आयरलैंड के पहुंच चुके हैं वहां पहुंचते ही कुछ वीवीएस लक्ष्मण के साथ मिलकर सभी खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया।

गुजरात को चैंपियन बनाने वाले हार्दिक पांड्या पहली बार भारतीय टीम की कमान संभालेंगे इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऋषभ पंत ने पहली बार टीम इंडिया का नेतृत्व किया था अब हार्दिक इस साल के पांचवें भारतीय कप्तान होंगे और ऐसा 1959 के बाद पहली बार हुआ है। बता दे भारत की सीनियर टीम इंग्लैंड दौरे पर है जहां सभी खिलाड़ी लिसेस्टशायर के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रहे हैं।

बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया साइट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कोच वीवीएस लक्ष्मण के हार्दिक पांड्या दिखाई दे रहे हैं वह दोनों एक दूसरे से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं बताते चलें की टीम इंडिया के नियमित हेड कोच राहुल द्रविड़ इंग्लैंड दौरे पर हैं जिसकी वजह से वीवीएस लक्ष्मण को आयरलैंड के खिलाफ 2 मुकाबलों की T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का कोच नियुक्त किया गया।

अगर पहले मुकाबले की बात करें तो श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत की जगह टीम इंडिया में सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन की वापसी लगभग तय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here