“इससे बड़ा दर्द और कोई नहीं”,बॉर्डर -गावस्कर ट्रॉफी से पहले विराट को तगड़ा झटका,टूटा दुखों का पहाड़

0
1966

विराट कोहली के निजी जीवन में फिर मची उथल-पुथल।पहले चोरी छुपे विराट के कमरे का बन गया था वीडियो अब चोरी हो गया विराट कोहली (Virat Kohli) का पर्सनल सामान।खुद विराट कोहली ने लोगों से बयां किया है अपना दर्द।

बहुत जल्द भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का रोमांच शुरू होने वाला है।9 फरवरी से शुरू होने वाली इस सीरीज में भारतीय फैंस की निगाहें विराट पर होगी क्योंकि विराट टी20 और वनडे के बाद टेस्ट क्रिकेट में भी अपने शतकों का सूखा खत्म करना चाहेंगें। इसके लिए पूर्व कप्तान तैयारियों में जुए गए हैं। लेकिन इसी बीच उन्हें भारी नुकसान हुआ है। जिसकी खबर और दुख उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जताया है।

Former India Pacer's Astute Observation On Virat Kohli, Explains The Dark  Side of Being In 'Fab Four'

दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने 7 फ़रवरी को अपने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने साथ हुए भारी नुकसान के बारे में बताया है। उन्होंने अपना दुख जाहिर करते हुए खबर दी कि उनका नया फोन गुम हो गया है इस फोन की उन्होंने अनबॉक्सिंग तक नहीं की थी जिससे वे काफी दुखी हैं।

विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर लिखा – “अपने नए फोन को अनबॉक्स किए बिना खोने के दुख से बेकार कुछ भी नहीं है, क्या किसी ने इसे देखा है?” इसके साथ-साथ उन्होंने एक सैड इमोजी भी लगाया। जहां इस ट्वीट पर कुछ फैंस फोन खोने के अनुभव बता रहे हैं वहीं कई लोग कोहली को नया फोन भी देने का ऑफर दे रहे हैं।
कई लोगों ने विराट से उनकी 75वीं सेंचुरी की मांग भी कर दी है।

विराट कोहली को 9 फ़रवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। आपको बता दें कि कंगारू टीम के खिलाफ विराट का हमेशा दबदबा रहा है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के साथ अब तक 20 टेस्ट मैच खेले हैं। इन मुकाबलों में उनके बल्ले से 48.05 की औसत से कुल 1682 रन बने हैं। जिसमें 7 शतक और 5 अर्धशतक भी शामिल रहा है। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 169 रन का रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here