एक नहीं 2 नहीं बल्कि कैच पकड़ने की कोशिश में पूरे 4 दांत तोड़वा बैठा ये खिलाड़ी,यहां देखें VIDEO

0
1749

चमिका करुणारत्ने के साथ हुआ जानलेवा हादसा। सिर पर गेंद लगने से टूट गए चार दांत। आनन-फानन में पहुंचे अस्पताल। दर्दनाक घटना का वीडियो हो रहा है जमकर वायरल।देख दहल उठा है लाखों लोगों का दिल।

लंका प्रीमियर लीग में एक दर्दनाक हादसा हो गया। बुधवार को कैंडी फैलकॉन्स और गॉल ग्लैडिएटर्स के बीच मैच खेला जा रहा था। चमिका, फैलकॉन्स टीम के लिए खेल रहे थे। यह घटना ग्लैडिएटर्स टीम की बैटिंग के दौरान चौथे ओवर की पहली बॉल पर हुई।कार्लोस ब्रेथवेट गेंदबाजी कर रहे थे। बल्लेबाज फर्नांडो ने कवर के ऊपर से हवाई शॉट खेला, जिसे कैच लेने के लिए चमिका ने दौड़ लगाई।

बाउंड्री की तरफ भागते हुए 3 फिल्डर्स में से चमिका ने बेहतरीन कैच लपका, लेकिन गेंद हाथ में आने से पहले उनके जबड़े पर ही सीधे गिरी थी।हालांकि चमिका ने कैच पकड़ा और तुरंत ही बॉल साथी खिलाड़ियों को दे दी।कुछ पल बाद ही कैमरे में कैद हुआ कि उनके मुंह से खून आने लगा। इस घटना के बाद तुरंत ही चमिका करुणारत्ने को अस्पताल ले जाया गया।

चमिका करुणारत्ने के साथ हुए इस हादसे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो फैन्स को विचलित भी कर सकता है।वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैच लेने के दौरान बॉल सीधे उनके मुंह पर ही आकर लगी थी। जिसके कारण उनके तीन-चार दांत टूट गए और जबड़ा भी चोटिल हो गया।

इस मैच को फैलकॉन्स टीम ने 5 विकेट से आसानी से जीत लिया था। मैच में गॉल ग्लैडिएटर्स टीम ने 8 विकेट पर 121 रन बनाए थे। इसके जवाब में कैंडी फैलकॉन्स टीम ने 15 ओवर में ही 5 विकेट गंवाकर 123 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया।कार्लोस ब्रैथवेट ने 14 रन देकर 4 विकेट झटके. उन्हें ही प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here