जन्मदिन पर किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, फिर दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज को धोया, जानिए अक्षर पटेल की खूबसूरत गर्लफ्रेंड को

0
785

पूरे क्रिकेट जगत में इस वक्त केवल अक्षर पटेल की चर्चा हो रही है वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में जब भारतीय टीम की जीत असंभव लग रही थी उस दौरान यदि किसी ने टीम इंडिया का बेड़ा पार लगाया तो वह अक्सर पटेल थे बता दें कि एक वक्त टीम इंडिया का स्कोर 280 पर 7 विकेट हो चुका था अक्षर पटेल को छोड़ कोई भी बल्लेबाज नहीं बचा था और जीत के लिए 312 रन बनाने थे ऐसे में अक्षर पटेल ने विस्फोटक बल्लेबाजी कर टीम इंडिया को जीत दिला दी 35 गेंद में 64 रन की पारी खेल अक्षर पटेल ने आखिरी ओवर में छक्का लगाकर महेंद्र सिंह धोनी की स्टाइल में टीम इंडिया को जीत दिलाई…

 

भारतीय टीम के नए स्टार बन चुके अक्षर पटेल ने बीते 20 जनवरी 2022 को अपने जन्मदिन के दिन ही सगाई की थी उन्होंने अपने 28 में जन्मदिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड मेहा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. पहले तो उन्होंने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और फिर इसके बाद खुद ही इसका खुलासा किया उनकी सगाई की यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई. हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई उनकी आक्रामक पारी के बाद उनकी यह तस्वीर और भी ज्यादा वायरल हो रही है.

शेयर किए गए तस्वीर में अक्षर पटेल और उनकी गर्लफ्रेंड मेहा बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं तस्वीर के पीछे बैकग्राउंड में बने हुए हार्ड के साथ विल “यू मैरी मी” लिखा हुआ है लोगों ने अक्षर पटेल यह तस्वीर खूब पसंद की. बताते चलें कि अक्षर पटेल की दमदार पारी के बाद लोग उन्हें T20 वर्ल्ड कप में भी खिलाने की मांग कर रहे हैं अब देखना यह दिलचस्प होगा कि स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की जगह उन्हें भारतीय टीम में जगह मिलती है या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here