जॉनी बेयरस्टो ने कहा सब कुछ अंडर कंट्रोल था तो इस पर विराट दिखे नाखूश

0
150

दोस्तों विराट कोहली से लड़ाई के बाद इंग्लैंड को मुकाबला जिताने वाले जॉनी बेयरस्टो से जब मैच प्रेजेंटेशन मैया पूछा गया कि आप विराट के साथ लड़ाई पर आपका क्या कहना है..? तब जॉनी बेयरस्टो ने जो कहा उसे सुनकर तो आप हैरान होंगे ही साथ ही साथ विराट कोहली का रिएक्शन देख आपके होश उड़ने वाले हैं।

दरअसल आपको बता दें कि खेले गए पांचवें और आखिरी टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी जिसमें जो रूट ने 142 रन बनाए तो वही जॉनी बेयरस्टो ने दोनों ही पारियों में शतक लगाया और आखिरी पारी में 114 रन बनाए जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी दिया गया और जब मैच प्रेजेंटेशन में उनसे यह पूछा गया कि विराट कोहली के साथ लड़ाई पर आप क्या कहना चाहते हैं तब उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि।

“हां वहां पर सब कुछ अंडर कंट्रोल था” लेकिन वहीं दूसरी तरफ ग्राउंड में खड़ी विराट कोहली इस पर नाखुश दिखे और टीम इंडिया की हार पर भी वह बेहद दुखी थी हालांकि भारतीय टीम की हार में विराट कोहली की खराब बल्लेबाजी भी एक बड़ी वजह रही वह दोनों पारियों में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे पहली बारी में जहां उन्होंने 11 रन बनाए थे तो दूसरी पारी में केवल 20 रन ही बना पाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here