बाबर ने किया बचाव, तो आफरीदी ने लिए मजे फिर विराट ने दिया करारा जवाब

0
2351

विराट कोहली का नाम इस वक्त क्रिकेट जगत सुर्खियों में बना हुआ है कोहली को लेकर हर दिन क्रिकेट जगत का कोई ना कोई दिक्कत अपनी अपनी राय रख रहा है इस वक्त विराट कोहली को लेकर वर्ल्ड वॉर जैसी स्थिति आ गई है जी हां कुछ दिग्गज कोहली के पक्ष में हैं तो कुछ उनके विपक्ष में. कपिल देव वेंकटेश प्रसाद जैसे बड़े-बड़े भारतीय क्रिकेट दिग्गजों ने जहां कोहली को टीम से बाहर करने की मांग करते हुए उन्हें रणजी ट्रॉफी में खेलने की सलाह तक दे डाली थी तो वही भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से लेकर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम में विराट कोहली का बचाव किया.

 

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में कोहली 25 गेंदों में केवल 16 रन बनाकर आउट हो गए थे जिस पर क्रिकेट जगत में एक बार फिर से उनके नाम की चर्चा होने लगी और इसी बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने विराट कोहली के साथ फोटो डालकर ट्वीट करते यह कहा था कि यह वक्त भी गुजर जायेगा बाबर आजम का सीधा सा अर्थ यह था कि वह विराट कोहली का बचाव कर रहे थे और उनके बुरे वक्त में उनका समर्थन कर रहे थे. हालांकि इस पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपने स्टेटमेंट में यह कहा था कि विराट कोहली को बाबर आजम को थैंक्यू बोलना चाहिए और उनका यह स्टेटमेंट जमकर वायरल होने लगा.

फिर सब कुछ चौक आते हुए विराट कोहली ने ट्वीट करके बाबर आजम को थैंक यू लिखा और उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी देखते ही देखते विराट का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह वायरल हो गया हर जगह केवल उनके स्ट्रीट की चर्चा होने लगी इससे पहले पाकिस्तान के ही दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने का बचाव करते हुए यह कहा कि विराट कोहली को बदनाम करना सही नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here