भारत को लगा तगड़ा झटका बुमराह के बाद अब ये गेंदबाज़ भी हुआ चोटिल

0
1636

भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। जसप्रीत बुमराह के बाद अब दीपक चाहर भी चोटिल हो गए हैं।

भारतीय टीम की तरफ से T20 वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए 15 सदस्य टीम का ऐलान हुआ था। हालांकि जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के बाद 14 खिलाड़ियों को ही ऑस्ट्रेलिया की धरती पर जाने का मौका मिला। अभी तक जसप्रीत बुमराह का रिप्लेसमेंट घोषित नहीं हुआ। जसप्रीत बुमराह के बाद अब दीपक चाहर के चोटिल होने से भारत गेंदबाजी में और भी ज्यादा कमजोर हो गया है। भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से खेलना है।

 

भारतीय टीम की तरफ से गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में खेलते समय चोटिल हो गए थे। इसके बाद अब दीपक चाहर साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलने के बाद वर्ल्ड कप की तैयारी से पहले चोटिल हो चुके हैं। दीपक चाहर भुवनेश्वर कुमार के बैकअप प्लेयर के रूप में जाने जाते हैं। दीपक चाहर को वर्ल्ड कप के स्क्वाड में बैकअप प्लेयर्स के तौर पर रखा गया था। भारतीय टीम में अब सिर्फ भुवनेश्वर कुमार हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह ही तेज गेंदबाज के रूप में वर्ल्ड कप खेलेंगे। हालांकि अगर इन दोनों की रिप्लेसमेंट घोषित होती है, तो मोहम्मद शमी के साथ किसी एक और गेंदबाज को ऑस्ट्रेलिया के लिए जरूर भेजा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here