रोहित के छक्के पर घायल हुई छोटी बच्ची तो हिटमैन ने दिखाई महानता जानिए क्या है पूरा मामला

0
1277
रोहित के छक्के पर घायल हुई छोटी बच्ची तो हिटमैन नहीं दिखाई महानता जानिए क्या है पूरा मामला
रोहित के छक्के पर घायल हुई छोटी बच्ची तो हिटमैन नहीं दिखाई महानता जानिए क्या है पूरा मामला

रोहित शर्मा के छक्के पर दर्शक दीर्घा में मौजूद एक छोटी सी बच्ची घायल हो गई इस पर बल्लेबाजी कर रहे रोहित बेहद ही निराश नजर आए उसके बाद उन्होंने जो किया उसे देख हर एक इंसान है दिल से सलाम करेगा क्या था पूरा मामला रोहित ने कैसे दिखाई महानता वह सब इस रिपोर्ट में हम आपको बताने वाले हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने एकतरफा अंदाज में अंग्रेजों को धूल चटा दिया बता दें कि खेले गए इस मुकाबले में जसप्रीत बुमराह ने जहां धारदार गेंदबाजी करते हुए थे इंग्लिश बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया तो वही बल्लेबाजी के दौरान रोहित शर्मा ने केवल 58 गेंदों में ही के अंदाज में 76 रन जड़ डाले उन्होंने अपनी पारी में छह चौके और पांच बेहद ही खतरनाक छक्के लगाए जब वह छक्के चौके बरसा रहे थे तब दर्शक दीर्घा में मौजूद सारे दर्शक बेहद ही खौफ में थे हमेशा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस मुकाबले में रोहित के छक्के से एक छोटी सी बच्ची घायल हो गई।

दरअसल आपको बता दें कि जब रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने पांचवें ओवर की तीसरी गेंद पर रोहित ने डेविड विली की गेंद पर एक बेहतरीन पुल शॉट खेला और गेंद सीधे दर्शक दीर्घा में मौजूद एक छोटी सी बच्ची के सिर पर जा लगी इस पर सभी लोगों की जान हलक में आ गई क्योंकि इससे पहले भी बहुत सारी घटनाएं हो चुकी थी जिससे लोग गंभीर रूप से घायल थे ऐसे में उस बच्ची को लेकर लोग डर गए. रोहित ने डेविड विली की उस गेंद पर जोरदार प्रहार किया था हालांकि संयोगवश वह छोटी बच्ची ज्यादा चोटिल होने से बच गई. बल्लेबाजी कर रहे रोहित शर्मा को अपने उस शॉट पर बेहद निराश देखा गया. उसी दौरान इंग्लैंड के फिजियो दौड़ते हुए उस बच्ची के पास गए।

रोहित मैं पहले जॉनी बेयरस्टो से उस बच्ची का हाल पूछते हुए देखा गया इसके बाद वह घूम कर उस बच्ची को देख रहे थे यही नहीं रोहित इतने परेशान थे कि वह उसको लेकर जो रूट से भी बातें करते हुए नजर आए ऐसा बहुत कम ही देखा गया है कि कोई खिलाड़ी किसी के लिए इतना परेशान हुआ हो रोहित कि यह महानता लोगों को खूब पसंद आ रही है और इसीलिए रोहित शायद दुनिया भर में इतने चहेते खिलाड़ी हैं हिटमैन ने इस मुकाबले में पांच छक्के के साथ अपने एकदिवसीय करियर का 250 वां छक्का पूरा किया उनसे पहले यह कारनामा सिर्फ पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और श्रीलंका के सनत जयसूर्या ही कर पाए हैं और 20 छक्का लगाते ही रोहित जयसूर्या का भी रिकॉर्ड तोड़ देंगे रोहित और शिखर धवन की बेमिसाल पारी की बदौलत भारत ने इंग्लैंड को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी और यह पहली बार हुआ है जब टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here