विराट कोहली ने की सारी हदें पार, बटलर को दिखाई उंगली

0
544
virat and buttler fight
virat and buttler fight

विराट कोहली यह नाम इस वक्त भारतीय क्रिकेट में ही नहीं बल्कि पूरे क्रिकेट जगत में चर्चा का विषय बना हुआ है इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में भी उनका बल्ला बुरी तरीके से फ्लॉप रहा और वह केवल 1 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए यहां तक तो सब ठीक था इसके बाद जब दूसरी पारी में विराट ने जो हरकत की है उसे देख शायद ही कोई भी क्रिकेट प्रशंसक उनकी इस हरकत से खुश होगा।

दरअसल आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया का पलड़ा बेहद भारी नजर आ रहा था भुनेश्वर कुमार बेहद खतरनाक अंदाज में गेंदबाजी कर रहे थे उन्होंने इंग्लिश कप्तान बटलर को एक बार फिर से अपना शिकार बनाया और पवेलियन की राह दिखाई जिस पर विराट कोहली ने कैमरे के सामने उंगली दिखाते हुए जेंटलमेन कहे जाने वाले क्रिकेट को एक बार फिर से शर्मसार कर दिया इससे पहले भी विराट कोहली को कई बार खिलाड़ियों से नोकझोंक करते हुए देखा गया।

हाल ही में समाप्त हुए टेस्ट मुकाबले में भी वह काफी चर्चा में रहे इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो से उनकी लड़ाई अब तक लोगों ने भूला नहीं था कि एक बार फिर से विराट कोहली ऐसी हरकत कर गए जो शायद ही नजरअंदाज किया जाएगा। बता दे की खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड केवल 36 रन पर ही अपने तीन विकेट गंवा चुका था और उसे जीत के लिए अभी भी 84 गेंदों में 135 रनों की दरकार थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here