श्रेयश अय्यर के पीछे हाँथ धोकर पड़ी ये बॉलीवुड हसीना,अय्यर के लिए पोस्ट कर इंटरनेट पर लगाए आग

0
1597

अय्यर हुए बिना खाता खोले आउट तो एक्ट्रेस ने ली चुटकी ।कॉफी का न्योता नजरअंदाज करना पड़ा अय्यर (Shreyash Iyer) को भारी। देखते ही देखते हो गई है स्टोरी वायरल ।इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है एक्ट्रेस ।उनकी स्टोरी देख दंग रह जाएंगे आप।

न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में संपन्न हुई T20 सीरीज में भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अपने बल्ले से कोई भी जादू नहीं दिखा सके । इस सीरीज के दूसरे मैच में श्रेयस 13 रन बनाकर आउट हो गए। श्रेयस की फ्लॉप बल्लेबाजी के बाद एक्ट्रेस और मॉडल अश्वनी अहीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सूर्या का जिक्र कर श्रेयस अय्यर के मजे लिए थे ।
इसके बाद उन्होंने तीसरे T20 मैच में भी अय्यर के शून्य पर आउट होने के बाद दोबारा स्टोरी पोस्ट की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashweenee Aher (@ashweenee_official)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच के बाद अश्वनी अहीर (Ashweenee Aher) ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा था – “श्रेयस अय्यर अगर मैच से पहले मेरे साथ कॉफी पी लेता तो वह भी SKY (सूर्यकुमार यादव) की तरह शतक मारता “ उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

श्रेयस अय्यर तीसरे टी20 मैच में सुपर फ्लॉप साबित हुए और बिना खाता खोले ही आउट हो गए । इस मैच के बाद अश्वनी अहीर (Ashweenee Aher) ने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है । अश्वनी अहीर ने इस बार श्रेयस अय्यर की खराब बल्लेबाजी पर लिखा – “मैंने पहले ही कहा था मेरे साथ कॉफी पीकर जाना, अब मुझे ब्लेम मत करना ” उन्होंने इस स्टोरी में भी श्रेयस अय्यर को टैग भी किया।

अश्वनी अहीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपनी सिजलिंग तस्वीरों के लिए लोगों के बीच काफी वायरल है। उनका बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पंसद आता है। अश्वनी अहीर (Ashweenee Aher) के इंस्टाग्राम पर 2 लाख 15 हजार फॉलोवर्स हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में लिख रखा है कि ‘Is it pyaar’ जो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here