सारा तेंदुलकर ने दिया गिल को धोखा,इस लड़के पर दिल हार बैठीं सचिन की बेटी,वायरल हुआ VIDEO

0
2551

सारा तेंदुलकर और शुबमन गिल, भारत में ये दो नाम काफी चर्चाओं में बनी रहती है. शुबमन-सारा को लेकर अक्सर कोई ना कोई नई खबर सुर्खियों में रहती है. सोशल मीडिया पर सचिन की लाडली सारा और शुबमन के बीच रिश्तो को लेकर कई मनगढ़ंत खबरें लिखी और पढ़ी जाती है. इन दिनों स्टेडियम में भी फैंस गिल को सारा के नाम से चिढ़ाते रहते हैं. लेकिन इसी बीच इन दोनों की कहानी में एक नया ट्विस्ट आ गया है. जिसने अब एक नया मोड़ लाया है.

दरअसल पूर्व दिग्गज क्रिकेटर की बेटी की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बेशक कुछ दिनों से सारा तेंदुलकर का नाम भारतीय स्टार ओपनर शुबमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सारा किसी लड़के को डेट करने के रयुमर्स की वजह से सुर्खियों में आई हो.

गिल से पहले उनके रिलेशनशिप को लेकर कई खबरें मार्केट में आती रही है. एक साल पहले तक सारा का जिक्र सिद्धार्थ केरकर नामक एक लड़के के साथ हो रहा था. तब आईपीएल 2022 के दौरान सिद्धार्थ और सारा को एक साथ स्पॉट भी किया गया था. उन दिनों फैंस को इन दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद आई थी. रयुमर्ड कपल एक साथ काफी तस्वीरे भी शेयर करते पाए गए थे.

बता दें कि सिद्धार्थ और सारा लम्बे समय से दोस्त है. ये दोनों एक-दूसरे के साथ अक्सर हैंगआउट करते हैं. और ऐसे में कहा ये भी जाता है कि शुभमन गिल से पहले सारा ज्यादातर सिद्धार्थ के साथ ही समय व्यतीत करती थी.

Sara Tendulkar

हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्तों को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया है. मगर सारा सिद्धार्थ के बीच दोस्ती का गहरा नाता है, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है. जहां कई लोग शुभमन और सारा के रिश्ते को सच मान बैठे हैं तो कइयों ने इसे महज़ अफवाह ही करार दिया है. न गिल और न ही सारा तेंदुलकर ने अब तक इसपर कोई आधिकारिक बयान दिया है.

हाल ही में इंस्ट्राग्राम पर अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में शुभमन गिल ने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि हां! मैं सिंगल हूं। आगे भी कुछ समय तक मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है।

बता दें सारा और शुभमन के डेट करने की अफवाह तबसे फैलनी शुरू हुई जब से फैंस को यह जानकारी मिली कि सारा युवा बल्लेबाज को सोशल मीडिया पर फॉलो करती हैं. सारा ने अपने इंस्टाग्राम में चुनिंदा खिलाड़ियों को फॉलो किया हुआ है और गिल भी उनमें से एक हैं. इसी एक खबर ने ऐसी अफवाहों को हवा देने का काम किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here