“अपने मुल्क को बेहतर करने पर ध्यान”,पाक PM को इरफ़ान पठान दिया मुँहतोड़ जवाब

0
1989

20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत को मिली करारी हार तो बहुत से लोगों ने भारतीय टीम का जमकर मजाक उड़ाया ।इसमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का भी नाम शामिल है। जिन्होंने अपनी शादी मर्यादा बोलते हुए भारतीय टीम का मजाक उड़ाते हुए एक बेहद विवादित ट्वीट किया। उनके इस भड़काऊ ट्वीट पर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने मुंहतोड़ जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी है।

भारतीय टीम के विश्व कप से बाहर होते ही शहबाज शरीफ ने ट्वीट किया था ,“तो इस रविवार, यह है – 152/0 vs 170/0” उनके इस ट्वीट में दो स्कोर मेंशन है, पहला स्कोर वो है जब पाकिस्तान ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ रन चेज में बनाया था, वहीं दूसरा स्कोर इस साल इंग्लैंड ने टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ बनाया। इन दोनों ही मौकों पर भारतीय टीम को 10 विकेट से हार मिली है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को इस ट्वीट के बाद काफी ट्रोल होना पड़ा था। शहबाज शरीफ के इस ट्वीट का अब इरफान पठान ने भी करारा जवाब दिया है । उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा – ‘आप में और हम में फर्क ये है। हमें अपनी खुशियों में खुशी मिलती है तो आपको दूसरों के दुख मैं खुशी होती है। इसी कारण खुद के मुल्क को बेहतर करने पर ध्यान नहीं है।’

भारतीय टीम ने सेमीफाइनल तक का सफर शान से तय किया था।अब उनकी हार के बाद 13 नवंबर को मेलबर्न के मैदान पर इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच खेला जाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here