अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मैच में बल्ले से तबाही मचाने के बाद कार्तिक ने दिखाई महानता,आप भी करेंगे सलाम

0
2624

साउथ अफ्रीका से वनडे सीरीज के लिए चयनित हुए मुकेश कुमार और रजत पाटीदार । दिनेश कार्तिक ने ट्वीट कर इन दोनों के साथ अन्य खिलाड़ियों को दी बधाई ।दिनेश कार्तिक सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहते हैं जहां उनके शानदार ट्वीट्स लोगों को काफी पसंद आते हैं । एक बार फिर उन्होंने भारतीय टीम का सबसे सीनियर खिलाड़ी होते हुए युवाओं को प्रोत्साहित कर अधिकांश भारतीयों का दिल जीत लिया है।

भारत और साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है । यह सीरीज युवा खिलाड़ियों को भारतीय टीम में शामिल होने के लिए एक बहुत सुनहरा अवसर है । बीसीसीआई ने इस सीरीज के लिए मुकेश कुमार रजत पाटीदार के साथ घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान और इंद्रजीत बाबा को भी टीम में मौका दिया है । दिनेश कार्तिक ने भी टीम चयन होने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए इन खिलाड़ियों को बधाई दी है।

दिनेश कार्तिक ने ट्वीट कर कहा है कि – “रजत पाटीदार को टीम में देखकर बहुत खुशी हुई,वो इस चयन के हकदार थे। मुकेश कुमार को भी देखकर बहुत अच्छा लगा। अब सरफराज खान और इंद्रजीत बाबा को भी टेस्ट टीम की स्कीम में शामिल करना चाहिए। ऐसे शानदार प्रदर्शनों को नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता है। वे अभूतपूर्व रहे हैं.”

मुकेश कुमार ने ईरानी कप के पहले मुकाबले में सौराष्ट्र के खिलाफ चार सबसे अहम विकेट हासिल किए थे । उनके इस घातक स्पेल के दम पर सौराष्ट्र महज 98 रनों पर ऑल आउट हो गई थी । रजत पाटीदार ने 2022 के आईपीएल और उसके बाद रणजी ट्रॉफी के मंच पर शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने रणजी ट्रॉफी फाइनल में भी शतक बनाया था। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आठ पारियों में 55.50 की औसत और 152.75 के स्ट्राइक रेट से 333 रन बनाए।न्यूजीलैंड के खिलाफ ए सीरीज में उन्होंने दो शतकों सहित चार पारियों में 319 रन बनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here