अब जाह्नवी कपूर भी खेलेंगी क्रिकेट,दिलकश अदा में की बल्लेबाज़ी,देखिये VIDEO

0
2042

एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल,वह अपनी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही है | इस मूवी में वह एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। एक क्रिकेटर की भूमिका को निभाने के लिए वह उन्हीं की तरह क्रिकेट का हर एक गुर सीखने के प्रयासों में लगी हुई है । इस समय जानवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह बैटिंग प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही हैं।

Janhvi Kapoor bags Akshay, Tiger Shroff's 'Bade Miyan Chote Miyan' –  Cinereporters English

जानवी ने पिछले ही साल अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के बारे में जानकारी दी थी और उसके बाद से ही जाह्नवी लगातार इस की तैयारियों में जुटी हुई है। इस वायरल वीडियो में जानवी शॉर्ट्स पहनकर प्रैक्टिस कर रही हैं। उन्होंने व्हाइट और पिंक कलर का टॉप पहना हुआ है और इसके अलावा वो प्रोफेशनल क्रिकेटर की तरह दिखने के लिए ग्लव्स और पैड पहनकर प्रैक्टिस कर रही है। ग्राउंड में इतना पसीना बहाने के बाद भी उनकी खूबसूरती में जरा भी कमी नहीं आई है और वह इस वीडियो में काफी ग्लैमरस नजर आ रही है ।

इस वीडियो को फैंस सोशल मीडिया पर काफी शेयर कर रहे हैं और फिलहाल जानवी का ये वीडियो बी-टाउन में सुर्खियों में बना हुआ है। अगर उनकी इस फिल्म की बात करें तो वो इस फिल्म में एक महिला क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगी। पर्दे पर एक संपूर्ण क्रिकेटर दिखने के लिए वो काफी लंबे समय से दिनेश कार्तिक से बैटिंग की टिप्स ले रही हैं। अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि लगातार फ्लॉप फिल्में देने वाली जानवी कपूर इस फिल्म में किस प्रकार अपना प्रदर्शन करती है।

हाल ही में तापसी पन्नू ने भी पर्दे पर भारतीय क्रिकेट टीम की दिक्कत खिलाड़ी मिताली राज का किरदार निभाया था। उनकी इस फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट तो काफी था लेकिन फैंस ने इस फिल्म को उतना प्यार नहीं दिया जितना मिताली राज की फिल्म को प्यार मिलना चाहिए था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here