अब नहीं होगा आईपीएल!जानिए क्या है मामला?

0
2867

भारत और श्रीलंका की टीम के बीच खेले जा रहे मुकाबले में श्रीलंका की टीम ने भारत की टीम को 6 विकेट से हरा दिया। भारतीय टीम लगभग इस एशिया कप से बाहर हो चुकी है। श्रीलंका से मिली इस हार के बाद सोशल मीडिया पर बायकोट आईपीएल हैशटैग ट्रेंड करने लग रहा है। जिसके कारण अब आईपीएल पर खतरा मंडरा रहा है। आखिरकार कैसे अब आईपीएल संकट में है। पूरी जानकारी के लिए आप हमारी इस रिपोर्ट में लास्ट तक बने रहिएगा़।

TATA IPL 2022: Updated Squad List For All 10 Teams And Strategy For Mega  Auctions

सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा

अभी एशिया कप का सुपर 4 में एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। जिसमें भारत और श्रीलंका की टीमें आमने-सामने थी़। इस मुकाबले में श्रीलंका की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम को 6 विकेट से मात दे दी। भारतीय टीम की हार के बाद क्रिकेट फैंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूटा। सोशल मीडिया पर यूजर यह बता रहे हैं कि भारतीय टीम आईपीएल की वजह से अच्छा परफॉर्म नहीं कर रही है। तो वहीं कुछ लोगों ने बताया कि आई पी एल ही सारी फसाद की जड़ है। अभी ट्विटर पर हैशटैग बायकोट आईपीएल ट्रेंड कर रहा है.

दरअसल इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे। रोहित शर्मा की 72 रनों की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत भारतीय टीम ने 20 ओवर में 173 रन बना लिए थे। रोहित शर्मा के अलावा सूर्यकुमार यादव ने भी शानदार 41 रनों की पारी खेली। लेकिन मिडल ऑर्डर बल्लेबाजों के द्वारा ज्यादा रनों का योगदान नहीं मिल पाया। इसीलिए भारत की टीम का स्कोर इस मुकाबले में थोड़ा सा कम रह गया। जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी श्रीलंका की टीम के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ शुरुआत की और इस लक्ष्य को 19.5 ओवर में प्राप्त कर लिया।

अब फाइनल की राह मुश्किल

आपको बता दें इससे पहले भारत की टीम सुपर 4 की जंग में पाकिस्तान की टीम से हार गई थी और अब श्रीलंका से ऐसे में आ भारतीय टीम के लिए फाइनल का रास्ता आसान नहीं रहने वाला है। अब भारतीय टीम फाइनल में पहुंचेगी या नहीं यह बात दूसरी टीमों की जीत पर निर्भर करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here