अर्जुन तेंदुलकर के तूफ़ान में उड़ा उत्तर प्रदेश,4 ओवर में मचाई तबाही किया इतने बल्लेबाजों का शिकार

0
2092

विकेट विकेट विकेट अर्जुन तेंदुलकर के तूफान में उड़ा उत्तर प्रदेश। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने किया जादुई प्रदर्शन। कातिलाना प्रदर्शन से उठने लगी भारतीय टीम में सिलेक्शन की मांग।

गोवा और उत्तर प्रदेश के बीच सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का एक और रोमांचक मैच खेला गया । इसमें पहले बैटिंग करते हुए गोवा की टीम ने 131 रन बनाए । एक छोटा लक्ष्य चेस करने उतरी उत्तर प्रदेश की टीम पर कहर बनकर अर्जुन तेंदुलकर टूट पड़े ।अर्जुन की कातिलाना गेंदबाजी से उत्तर प्रदेश की टीम 120 रन पूरे 20 ओवर खेलने के बावजूद जोड़ पाए ।

पहले ओवर में ही गेंदबाजी कर ले आए अर्जुन तेंदुलकर ने उत्तर प्रदेश के कप्तान करन शर्मा को क्लीन बोल्ड कर दिया।उनकी घातक गेंद ने बल्लेबाजी तीनों विकेट उड़ा दिए थे। कप्तान को गंवाने के बाद ही उत्तर प्रदेश की टीम दबाव में नजर आने लगी थी । पावर प्ले के बाद डेथ ओवर में गेंदबाजी में वापसी करते हुए अर्जुन तेंदुलकर ने समीर चौधरी को आउट कर गोवा की जीत की नींव रख दी। इसके बाद उत्तर प्रदेश की टीम महज 120 रन बना पाई।
गोवा ने यह मुकाबला 11 रनों से अपने नाम कर लिया।

अर्जुन तेंदुलकर ने इसी साल मुंबई का दामन छोड़कर गोवा का हाथ थामा था । इससे पहले अर्जुन तेंदुलकर ने हैदराबाद के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट हासिल किए थे।इस मुकाबले के पहले अर्जुन ने इस साल खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के तीन मैच में 6 विकेट हासिल किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here