अर्शदीप की गेंदबाज़ी की दीवानी हुईं प्रीति जिंटा,देखिये खुश होकर ये क्या कह गयीं?

0
2255

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में एक ही ओवर में तीन अफ्रीकी बल्लेबाजों को आउट कर भारतीय टीम की जीत में सबसे अहम किरदार निभाने वाले अर्शदीप सिंह को इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया ।उनकी इस परफॉर्मेंस के बाद उनके लिए बधाईयों की बाढ आ गई है । इसी कड़ी में अर्शदीप सिंह से करीबी रिश्ते रखने वाली प्रीति जिंटा ने भी उन्हें इस परफॉर्मेंस की बधाई देते हुए अपना एक हैरतअंगेज बयान दिया है।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया जहां पर इस मुकाबले में अफ्रीकी टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 106 रन 8 विकेट के नुकसान पर बना दिए तो वही इस लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने इस मुकाबले को 20 गेंद पहले ही 16.4 ओवर में 8 विकेट से जीत लिया तो वहीं इस मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम ने 1-0 से सीरीज में अजेय बढ़त बनाई है । इस मुकाबले में भारतीय टीम की जीत के हीरो अर्शदीप सिंह रहें । अर्शदीप सिंह ने गेंदबाजी में 4 ओवर में 3 विकेट हासिल किए । इस मुकाबले में उनके इस दमदार प्रदर्शन के लिए उन्हे मैन ऑफ द मैच अवार्ड से सम्मानित किया गया।

पंजाब किंग्स की मालिक बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी अर्शदीप को बधाई दी।अर्शदीप आईपीएल में पंजाब टीम का ही प्रतिनिधित्व करते हैं और पिछले कई सालों से वह पंजाब के लिए खेल रहे हैं।प्रीति जिंटा ने अर्शदीप की इस परफॉर्मेंस के बाद उन्हें बधाई देते हुए लिखा – Wow ,मैन ऑफ द मैच. क्या जबर्दस्त प्रदर्शन है अर्श । उन्होंने साथ ही ताली बजाने वाले इमोजी भी शेयर किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here