आश्रम में फोटोशूट मत करो,बाबा दरबार में फूटा किंग कोहली का गुस्सा,वायरल हुआ VIDEO

0
1313

इन दिनों टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ऋषिकेश भ्रमण पर गए हुए हैं. अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ विराट शहर में स्थित स्वामी दयानंद गिरी के आश्रम भी पहुँचे. इस बीच किंग कोहली ने वहाँ बाबा का आशीर्वाद भी लिया. वही कोहली ने वहाँ मौजूद फैन्स का भी दिन बनाया. लोगों ने विराट से सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने की डिमांड की. हालांकि फैंस का हुजूम इकट्ठा होता देखकर स्टार क्रिकेटर ने किसी को निराश नहीं किया पर एक फैन के ऊपर कोहली नाखुश नजर आए और उसे फटकार लगाई.

धार्मिक अनुष्ठान और मानसिक शांति के लिए ऋषिकेश पहुंचे विराट कोहली को आश्रम में ही कई फैन्स ने घेर लिया. इसका एक वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट बड़ी शालीनता से फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे हैं. लोगों ने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. लेकिन इस बीच किसी एक फैन ने जब वहाँ वीडियो शूट करने का प्रयास किया. जिसपर विराट थोड़े नाराज हुए.

फैन को वीडियो शूट करते देख विराट कोहली को यह भी कहते सुना गया कि ‘भाई आश्रम है यार वीडियो शूट मत करो. ” विराट कोहली से जुड़ा ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. एक फैन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘विराट कोहली सफलता से जूझ रहे हैं।’ वहीं अन्य यूजर्स भी विराट के इस धार्मिक अंदाज को खासा पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले विराट कोहली को अपने परिवार के साथ वृंदावन स्थित नीम करोली बाबा के दरबार में देखा गया था. जहां विरुष्का की जोड़ी बाबा के दर्शन के लिए कैंची धाम पहुंचे थे.

बीते कुछ समय में विराट कोहली का स्वभाव काफी ज्यादा बदला है. वह काफी ज्यादा धार्मिक हो गए हैं. उन्हें जब भी मौका मिलता है, वह धार्मिक स्थानों पर जाकर गुरुओं का आशीर्वाद लेने पहुंच जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here