इंग्लैण्ड ने दुनिया के सामने पाकिस्तान को किया शर्मसार,इंग्लिश टीम पाक लेकर जाएगी अपना शेफ

0
1962

इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान की धरती पर टेस्ट सीरीज खेलने के लिए जा रही है. लेकिन इसी बीच इंग्लैंड की टीम ने एक ऐसा फैसला कर दिया है जिसके कारण पाकिस्तान की हर जगह बदनामी हो रही है.

एक तरफ T20 वर्ल्ड कप को जीतकर इंग्लैंड की टीम काफी ज्यादा खुश है. तो दूसरी तरफ पाकिस्तान की टीम फाइनल में हारने के बाद निराश है. भारत और पाकिस्तान के बीच t20 और टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. जहां पर T20 सीरीज वर्ल्ड कप से पहले खेली जा चुकी है. अब टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान की धरती पर जाएगी.

आपको बता दें इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 1 दिसंबर से खेलेगी. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इसी बीच पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज खेलने से पहले एक महत्वपूर्ण फैसला लिया. जिसके बाद पाकिस्तान की हर जगह बदनामी हो रही है. दरअसल पाकिस्तान की टीम खराब सुरक्षा व्यवस्था के लिए जानी जाती है. लेकिन अब उनके ऊपर खराब भोजन व्यवस्था का भी आरोप लग गया है.

दरअसल श्रीलंका की टीम पर सुरक्षा व्यवस्था की चूक के चलते आतंकी हमला हो गया था. जिसके बाद कई टीमों ने वहां जाना मना कर दिया. परंतु अब एक बार फिर से सभी टीमें जाने लगी है. इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के आने पर एतराज जताया था और शिकायत अपने क्रिकेट बोर्ड को T20 सीरीज में की थी. जिसके कारण हम इंग्लिश टीम ने अपना सेफ खुद ले जाने का निर्णय लिया.

द टेलीग्राफ के मुताबिक, इंग्लैंड की फुटबॉल टीम और हार्लेक्विंस के साथ काम कर चुके उमर मेजियाने इंग्लैंड की टीम के साथ ट्रैवल करने वाले शेफ होंगे. बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली इंग्लैंड की टेस्ट टीम इस सप्ताह के अंत तक पाकिस्तान पहुंच जाएगी और रावलपिंडी, मुल्तान और कराची में तीन मैच की टेस्ट सीरीज खेलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here