‘इंसानियत नहीं है क्या…’ पंत को Ambulance शिफ्ट करते वक्त उनकी बहन का फूटा गुस्सा,VIDEO

0
1839

बीते दिन बीसीसीआई ने ऋषभ पंत को आगे के इलाज के लिए देहरादून से मुंबई शिफ्ट करने की तैयारी कर ली है.. आपको बता दें पंत को देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा जहां उनके लिगामेंट इंजरी का इलाज होगा.

आपको बता दें बीसीसीआई पंत को देहरादून से एअरलिफ्ट के जरिए मुंबई भेजने की प्लानिंग कर चुकी है.. इसे लेकर बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक नोटिस शेयर किया है जिस पर ऋषभ पंत को लेकर एक नया हेल्थ अपडेट जारी किया गया है.

बीसीसीआई द्वारा जारी किए गए नोटिस के मुताबिक पंत को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा जहां पर उनका इलाज स्पेशलिस्ट डॉक्टर दिन शॉ पारदीवाला की देखरेख में होगा.. बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम भी पूरे समय पंत के रिकवरी को करीब से मॉनिटर करती रहेगी और वोट नहीं अभी आश्वासन दिया है कि पंत को जल्द से जल्द ठीक करने के लिए हर तरह के काम और खर्चा उठाने को बीसीसीआई तैयार है.

हालांकि इस बीच देहरादून से मुंबई शिफ्ट होने के दौरान ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत मीडिया के ऊपर ही भड़क गई..और उन्होंने कहा ‘इंसानियत नहीं है क्या…’ दरअसल जब पंत को मैक्स हॉस्पिटल से एयर एंबुलेंस में ले जाया जा रहा था उस दौरान मीडिया कर्मी से लेकर लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया था जिसके वजह से वहाँ भीड़ जमा हो गई थी और इससे काफी परेशानी हो रही थी.. लगातार पंत की फोटोस और वीडियोस बनाने के लिए मीडिया वहाँ पहुँच गई थी जिसके चलते ऋषभ पंत की बहन का झुंझलाहट मीडिया कर्मी पर फूट गया.

गौरतलब है कि मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक स्टार विकेटकीपर को कई जगह चोट लगी थी, जिसमें माथे पर दो कट, दाहिने घुटने में लिगामेंट फटना, और दाहिनी कलाई, टखने और पैर के अंगूठे में भी चोट लगी थी इसके अलावा उनकी पीठ पर भी भयानक खरोच आई है और इसी वजह से उनके बेहतर इलाज के लिए फिलहाल बीसीसीआई ने उन्हें मुंबई शिफ्ट करने का फैसला किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here