उर्वशी ने कहा “मेरा दिल ये पुकारे आजा” तो फैंस ने कहा “पंत को बांग्लादेश ही रहने दो दीदी”

0
1689

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला बार-बार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ चर्चा का विषय बनी रहती है. एक बार फिर से वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है.

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautel) के बीच सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ चलता रहता है. उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को लेकर काफी ज्यादा बयानबाजी भी की है. इस बीच उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत के साथ नाम फिर से जोड़ दिया है. इसका जीता जागता उदाहरण उर्वशी रौतेला का सोशल मीडिया अकाउंट है.

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दो फोटो की है जिसमें उन्होंने येलो ड्रेस में अपनी फोटो डाली है और उस पर गाना लगाया है मेरा दिल यह पुकारे आजा. इस गाने के साथ उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि इस पर लाइक के साथ-साथ कमेंट का सिलसिला लगातार बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. दूसरी तरफ ऋषभ पंत भी एक बार फिर से चर्चा का विषय बन चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला ने दूसरी तस्वीर में ऋषभ पंत की निराश टेस्ट जर्सी वाली फोटो डाली है जिसके बाद फैंस ने उनको फैंस ने जम कंट्रोल कर दिया है. इसमें फैंस ने तरह तरह के कमेंट किए जिसमें एक यूजर ने लिखा “कि वह टेस्ट क्रिकेट खेल रहा है अभी नहीं आएगा”. दूसरे यूजर ने लिखा है आरपी भैया जाइए.

3

आपको बता दे कि पंत और उर्वशी के बीच यह विवाद पिछले कुछ महीनों से लगातार बढ़ता रहा है। हालांकि उर्वशी रौतेला ने हाल ही में बताया था, आरपी मतलब ऋषभ पंत नही था बल्कि इसका मतलब यानि आरपी उनके को-एक्टर हैं। इसके बावजूद भी यह मामला लगातार शांत होने का नाम नहीं ले रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here