उर्वशी ने पार की सारी हदें,गलत तरीके से पंत के लिए मांगी दुआ,फैंस ने किया जमकर ट्रोल

0
1850

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का शुक्रवार सुबह रुड़की के पास एक्सीडेंट हो गया. पंत नए साल को सेलिब्रेट करने अपने घर जा रहे थे, लेकिन रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास पंत की मर्सिडीज कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई. इसके बाद कार में आग लग गई और गाड़ी पलट गई.

इस गंभीर हादसे का शिकार होने के बाद ऋषभ पंत की जान बाल-बाल बच गई. हादसे के वक्त अंधकार में अकेले थे लेकिन एक्सीडेंट के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें गाड़ी की खिड़की तोड़कर बाहर निकाल लिया था. ऐसे में पुरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऋषभ पंत के जल्दी ठीक होने की दुआएं शुरू हो गई है.

वही इसी बीच पंत को लेकर लगातार सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक अजीबोगरीब पोस्ट ने फिर से लाइमलाइट बटोरी है दरअसल जहां पूरी दुनिया से पंत की सलामती के लिए दुआ की जा रही है वही पर उर्वशी रौतेला ने शुक्रवार सुबह को इंस्टाग्राम के जरिए अपनी तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया, लेकिन इसके कैप्शन में उन्होंने “प्रेइंग” शब्द का ईस्तेमाल करके सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

एक तरफ उर्वशी Rp शब्द को उनके को एक्टर राम पोथीनेनी से जोड़कर अपने और पंत के बीच के रिश्ते को टालते रहती हैं, वही इसके दूसरी तरफ पंत के एक्सीडेंट के थोड़ी देर बाद ऐसा पोस्ट करती हैं जिसके कैप्शन से यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह भी ऋषभ पंत के लिए दुआ कर रही है.

लोगों ने किया ट्रोल

गौरतलब है कि फिलहाल ऋषभ पंत खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. उनके घुटने और सर में चोट लगी है फिलहाल देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में ऋषभ पंत का इलाज चल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here