उर्वशी ने पार की सारी हदें,पंत से जुड़ी वीडियो डालकर शोसल मीडिया पर फिर लगाई आग,VIDEO

0
1989

उर्वशी ने फिर छेड़ा पंत से उनके विवाद का राग। खुद स्टोरी पोस्ट कर किया आग में घी डालने वाला काम ।पत्रकार की गूगली पर क्लीन बोल्ड हुई मिस यूनिवर्स

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के अफेयर की खबरें आए दिन चर्चा में बनी रहती है। यह दोनों सोशल मीडिया के सबसे विवादित कपल के रूप में जाने जाते हैं । हालांकि फिलहाल उनका विवाद ठंडे बस्ते में जाता दिख रहा था।

इसी बीच उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस में नया ट्विस्ट लाया है। जब पत्रकार उनसे ऋषभ पंत के बारे में सवाल करता है तो बड़ी बेबाकी से उसका जवाब देती है।

फिल्म फेयर अवार्ड मिडिल ईस्ट के दौरान उर्वशी रौतेला भी उस में हिस्सा लेने पहुंची थी । उसी वक्त इंटरव्यू में पत्रकार उर्वशी रौतेला से ऋषभ पंत के बारे में तीखा सवाल पूछता है – “आपने तो एक गुगली डाल दी है। RP हम लोग समझते थे कि ऋषभ पंत हैं ,लेकिन RP तो अभी कोई और निकले क्या कहना चाहोगी उसपर? “

इस सवाल का जवाब देते हुए उर्वशी ने कहा – “सभी को पता चल गया है RP मेरे कोएक्टर हैं। वो वह इंसान हैं जिसके साथ मैं काम कर रही हूं। आप उसे कुछ भी समझे लेकिन वो मेरे कोएक्टर हैं।”

उर्वशी की बात सुनकर पत्रकार अपनी गुगली डालते हुए ऐसा तीखा सवाल पूछता है कि उर्वशी उस पर चुप रह जाती हैंपत्रकार ने पूछा – “वो जो मिस्टर RP होटल के बाहर आपका काफी देर टाइम तक वेट कर रहे थे वो कौन थे? वो क्या आपके कोएक्टर थे? ” इस सवाल का जवाब देते हुए उर्वशी सहम जाती हैं फिर खुद को संभालते हुए इस सवाल को टाल देती हैं । उन्होंने कहा – “मैं केवल अपनी अपकमिंग फिल्म और आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात करने के लिए यहां हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here