“ऋषभ पंत तो फाइटर है”,किंग खान ने पंत के फैंस का जीता दिल,जानिए और क्या कहा?

0
1727

ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर कामना करते हुए शाहरुख खान ने बयान देकर जीता करोड़ों देशवासियों का दिल. शाहरुख खान ने ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

दरअसल भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस समय जिंदगी और मौत का खेल खेल रहे है. ऋषभ पंत 30 दिसंबर के सुबह अपने घर जाते समय सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए. ऋषभ पंत को देहरादून उपचार के लिए भेजा गया जहां पर उन्हें कई फैक्चर और गंभीर चोटे आई. हालांकि इस समय ऋषभ पंत काफी ज्यादा स्वस्थ दिखाई दे रहे हैं. लेकिन अब उन्हें मुंबई में सर्जरी के लिए भेज दिया गया है. ऋषभ पंत की खराब हालत को देखकर पूरी दुनिया में आकर मच गया.

दुनिया का हर एक प्रमुख चेहरा ऋषभ पंत की कामना करने लगा. ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामनाओं के बीच बॉलीवुड भी कूद पड़ा है. दरअसल एक बार शाहरुख खान के प्रशंसक ने शाहरुख खान से पूछ लिया कि आप ऋषभ पंत के स्वास्थ्य की कामना क्यों नहीं करते. 4 जनवरी को हुई इस घटना का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने ट्वीट कर सभी को हैरान किया. शाहरुख खान ने उस प्रशंसक के साथ करोड़ों देशवासियों का दिल भी जीत लिया.

दरअसल शाहरूख खान ने ऋषभ पंत को लेकर दुआ की. अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए शाहरूख खान ने लिखा इंशाअल्लाह, वो जल्दी ठीक हो जाएंगे। वो एक योद्धा हैं।” शाहरुख खान के इस बयान के बाद पूरे ट्विटर पर युद्ध छिड़ गया. कई फैंस कमेंट करके एसआरके की तारीफ भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कोलकाता नाईट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान इस समय अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चा में मोजूद हैं। कुछ फैंस का ग्रुप है जो उनकी इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है दूसरी तरफ कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here