एशिया कप में वायरल हुई ये अफगानी गर्ल,बॉलीवुड में करना चाहती है काम

0
1562

सोशल मीडिया पर अभी एक मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है । जिनकी खूबसूरती की दुनिया दीवानी हो चुकी है । लोगों को पता नहीं लग पा रहा है कि यह मिस्ट्री गर्ल, जो की सुर्खियों में बनी हुई है। हर कोई इनके बारे में जानने के लिए उत्सुक है रात रात और रात यह मिस्ट्री गर्ल वायरल हो गई और हर लोग इनको इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। आइए जानते हैं कौन है यह लड़की।

दरअसल यह खूबसूरत लड़की अफगानिस्तान की है एशिया कप के दौरान अफगानिस्तान की टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में आई थी। इस लड़की का नाम वजमा अयूबी है, जो कि देखने में बहुत सुंदर है । इस खूबसूरत लड़की ने इंटरनेट पर अपना जलवा बिखेर रखा है और सभी को अवनी खूबसूरती से आकर्षित किया है। आपको बता दें वजमा अयूबी 28 साल की है जो कि अफगानिस्तान से आकर दुबई शिफ्ट हो गई है।

यह अफगानिस्तान से दुबई अपना करियर बनाने के लिए ही आई है। वजमा अयूबी का खुद का एक फैशन ब्रांड है। जिसका नाम लमन क्लॉथिंग है। इस ब्रांड को यही लड़की चलाती है। आपको बताते हैं खूबसूरत लड़की बजमा अयूबी बॉलीवुड में काम करना चाहती है और बॉलीवुड एक्ट्रेस बनना इन की ख्वाहिश है। आपको बता दें यह अपने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत पिक्चर और वीडियो अपलोड करती रहती है और वहां पर यह ज्यादातर एक्टिव रहती हैं।

भारत से हारकर अफगानिस्तान हुई थी बार

आपको बता दें एशिया कप के सुपर फोर स्टेज के सभी मुकाबले पूरे हो चुके हैं। भारत और अफगानिस्तान की टीम के बीच 8 सितंबर को सुपर 4 का मुकाबला खेला गया। जिसमें अफगानिस्तान की टीम को 102 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद अफगानिस्तान और भारत दोनों ही इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। अब पाकिस्तान और श्रीलंका के टीम फाइनल में पहुंची थी। जिनके बीच आज दुबई की धरती पर एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here