ऐसा कैच नहीं देखा होगा,विराट के हाथ से फिसली गेंद तो पंत ने सुपरमैन बन पकड़ा असम्भव कैच,VIDEO

0
2341

कोहली ने छोड़ा तो पंत ने लपका। पंत ने पकड़ा ऐसा करिश्माई कैच ,फैंस को आई धोनी की याद।ऋषभ पंत के जादुई कैंच ने बांग्लादेश की तोडी कमर।पहले टेस्ट मैच में शानदार फॉर्म में नजर आए हैं पंत।

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में ऋषभ पंत तूफानी मूड में नजर आ रहे हैं।पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए पंत ने टी-20 अंदाज दिखाया था।महज 45 गेंदों पर 46 रनों की अपनी पारी में पंत ने छह चौके और दो तूफानी छक्के जड़े थे।विकेटकीपिंग में भी ऋषभ पंत के दस्तानों ने इस मुकाबले में अपनी छाप छोड़ी है।चौथी पारी में ऋषभ पंत ने अपनी जादुई कैच से चिंता से घिरी भारतीय टीम को पहली सफलता दिलाई।

पारी के 47 वें ओवर की पहली गेंद पर शान्टो 67 रन बनाकर शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे।भारत को पहले विकेट की दरकार थी।गेंदबाजी करने आते हैं उमेश यादव । वह शान्टो को फंसा लेते हैं और गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेकर स्लिप में खड़े कोहली की तरफ जाने लगती है।कोहली के हाथों से वह कैच छूट जाता है और भारतीय टीम का विकेट लेने का मौका भी दूर जाने लगता है।उसी वक्त ऋषभ पंत सुपरमैन की तरह बीच में आकर उसने गेंद को लपक लेते हैं।कोहली की गलती पर पंत ने पर्दा डाल दिया था।

पंत ने पलक झपकते ही गेंद को अपने दस्तानों में थाम कर बल्लेबाज के होश उड़ा दिए। पंत के इस अद्भुत कैच का वीडियो लोगों को बहुत अधिक पसंद आ रहा है।पंत ने 124 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप तोड़ी थी। शान्टो सात चौकों की बदौलत 67 रन बनाकर पवेलियन लौट जाते हैं।ऋषभ पंत ने अपनी कमाल की विकेटकीपिंग स्किल्स और बल्लेबाजी से महान खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की यादों को 2022 में ताजा किया है।इस शानदार कैच के अलावा ऋषभ पंत ने पहली पारी में भी कमाल की विकेटकीपिंग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here