“ऐसा नहीं होना था, लेकिन हम लड़ाई जारी रखेंगे”,हार्दिक की दर्द भरी बातें आपका भी सीना चिर देंगी

0
2307

इंग्लैंड से मिली दस विकेटो से करारी हार ने पूरे भारतवर्ष को झकझोर दिया है । इस दिल तोड़ने वाली हार से धाकड़ खिलाड़ी हार्दिक पांड्या सबसे अधिक निराश दिखाई दिए हैं।टी20 वर्ल्ड कप 2022 टूर्नामेंट में सभी की उम्मीदें चकनाचूर होने के बाद उन्होंने एक ऐसा भावुक बयान दिया है जिसे सुनकर आप की भी आंखें नम हो सकती है।

emotional hardik pandya recalls late father's sacrifices after his  exceptional all-round show against pakistan

हार्दिक ने खेली थी विस्फोटक पारी

बिखरती हुई भारतीय टीम को संभाल कर हार्दिक पांड्या ने 33 गेंद में 63 रन की शानदार पारी खेली थी । इसी की बदौलत भारतीय टीम 168 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई , लेकिन इंग्लैंड ने यह लक्ष्य 16 ओवर में ही हासिल कर लिया ।जिस पर हार्दिक पांड्या ने ट्वीट किया – “निराश हूं, आहत हूं, सदमे में हूं ”

हार्दिक के एक बयान ने करोड़ों लोगों को किया भावुक

हार्दिक पांड्या ने कहा – ‘हम सभी के लिए इस नतीजे को स्वीकार करना मुश्किल है ।साथी खिलाड़ियों के साथ एक मजबूत रिश्ते का लुत्फ उठाया । हमने हर कदम पर एक दूसरे के लिए लड़ाई लड़ी । हमारे सहयोगी स्टाफ के महीनों के समर्पण और परिश्रम के लिए शुक्रिया ‘

हम लड़ाई जारी रखेंगे

हार्दिक पांड्या ने आगे लिखा – ‘हमारे फैंस का शुक्रिया, जिन्होंने हमारा हर जगह समर्थन किया, हम आप सभी के शुक्रगुजार हैं । ऐसा नहीं होना था, लेकिन हम लड़ाई जारी रखेंगे ’ भारतीय टीम को 18 नवंबर से न्यूजीलैंड के दौरे पर जाना है ।यहां भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे और तीन T20 मैचों की श्रृंखला खेली जाएगी ।इस अहम सीरीज में हार्दिक पांड्या पहली बार भारत के कप्तान नियुक्त किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here