करोड़ों के मालिक शमी ने बेटी को पहनाया 50 रूपये की ड्रेस, गुस्से से लाल हुईं हसीन जहाँ

0
1815

मोहम्मद शमी इंडिया के फेमस क्रिकेटर हैं, जो कि भारतीय टीम के लिए तेज गेंदबाजी करते हैं। इन्होंने कई बार अपनी खतरनाक गेंदबाजी के दम पर भारतीय टीम को मुश्किल परिस्थितियों में भी जीत दिलाई है। भारतीय टीम में तो मोहम्मद शमी का सब कुछ सही चल रहा है। लेकिन इनकी पर्सनल लाइफ में कुछ सही नहीं हो रहा है। टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर केस भी कर दिया है।

शादी के पहले मॉडल थीं हसीन जहां, यूं हुई थी मोहम्मद शमी से लव मैरिज |  mohammed shami wife hasin jahan was model before marriage, but quits her  modelling carrer for marriage -

हसीन जहां से गहरा विवाद हो जाने के कारण सभी को काफी दिनों तक कोर्ट कचहरी के चक्कर भी लगाने पड़े। भारतीय गेंदबाज शमी का क्रिकेट कैरियर भी इन सब से काफी प्रभावित हुआ था। हालांकि इतना सब हो जाने के बाद भी मोहम्मद शमी ने हौसला नहीं हारा। और भारतीय टीम में अपनी शानदार वापसी की टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच विवाद यही तक समाप्त नहीं हुआ था। शमी की पत्नी हसीन जहां कोई ना कोई समस्या मोहम्मद शमी के सामने लाती ही रहती है। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अभी मोहम्मद शमी पर एक गहरा आरोप लगाया है। उन्होंने बताया है, कि उन्होंने मेरी बेटी को बेहद ही घटिया किस्म की ड्रेस दिलाई और उनसे बात नहीं की।

अभी हसीन जहां बांग्ला फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। इनका हाल ही में अभी इंटरव्यू हुआ,जहां पर हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर बहुत सारे आरोप लगाए हैं। हसीन जहां ने बताया है कि हमारी बेटी अब काफी बड़ी हो चुकी है। वह स्कूल जाती है। उसने डांस क्लास भी ज्वाइन कर रखी है उसको वहां पर भी जाना होता है। वह बहुत एक्टिविटी में शामिल है और सभी लड़कियां अपने पिता के साथ होती है। तो वह मुझसे सवाल करने लगती है और वह मोहम्मद शमी के पास रहने की भी इच्छा जताती है।

images.news18.com/ibnlive/uploads/2021/06/16247...

हसीन ने कहा कि शमी मेरी बेटी से बात नहीं करते। हसीन जहां ने आगे बताया है, कि इतने साल तक उन्होंने मेरी बेटी से कोई उपहार नहीं दिया। यहां तक कि उन्होंने ईद पर भी ऐसा कुछ नहीं दिया जो उसको पसंद आए। हसीन जाने का कि पिछले महीने बेटी का बर्थडे था। और उन्होंने मुझसे अपने पिता को उनके बर्थडे पर गिफ्ट के लिए मैसेज भेजने के लिए कहा था। फिर हसीन जहां ने मोहम्मद शमी को उनकी बेटी के गिफ्ट के लिए एक मैसेज भेजा।

हसीन जहां के कहने पर मोहम्मद शमी ने उपहार भेज दिए। मगर उन्होंने 50 ₹100 में बिकने वाली फुटपाथ पर ड्रेस भेज दी। जो कि साइज में भी बहुत छोटी थी। शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा, कि वह कपड़ों को देखकर चौक गई थी। करोड़ों रुपए कमाने वाले क्रिकेटर जोकि खुद के कपड़ों पर कितने ही लाखों रुपए उड़ाते हैं। आखिरकार वह अपनी बेटी के लिए इतने घटिया किस्म की कपड़े कैसे ला सकते हैं। इसके बाद उन्होंने बताया है, कि इतने खराब कपड़े तो यहां पर काम करने वाले बच्चे भी नहीं पहनते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here