गुजरात का दामन छोड़ शुभमन गिल ने उड़ाए सबके होश

0
2026

गुजरात टाइटन्स ने 2022 के आईपीएल एडिशन में हर किसी को हैरान कर के रख दिया था .गुजरात टाइटन्स ने जब अपने रिटेन किए जाने वाले 3 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया था उसी समय अधिकांश लोगों को अंदेशा हो गया था कि गुजरात इस बार आईपीएल की विजेता बन सकती है और हुआ भी ऐसा आईपीएल के मेगा ऑक्शन में मैनेजमेंट ने अपने साथ डेविड मिलर,राहुल तेवतिया और मोहम्मद शमी को अपने साथ जोड़ा और सभी के दमदार प्रदर्शन के दम पर गुजरात टाइटन ने सभी टीमों को परास्त कर आई पी एल 2022 का खिताब अपने नाम किया था .
आईपीएल में गुजरात टाइटंस को विजेता बनाने में सबसे अहम किरदार शुभ्मन गिल ने निभाया था जिन्होंने गुजरात की तरफ से 483 रन बनाए थे .

अभी-अभी इंटरनेट पर एक ऐसी खबर निकल कर आ रही है जो गुजरात के समर्थकों का दिल तोड़ देंगी .शुभ्मन गिल ने गुजरात टाइटन्स को छोड़ने का फैसला कर लिया है .

जी हां गुजरात आइटम से ने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए लिखा – ” आपका हमारे साथ यह सफर बेहद यादगार रहा है ,आपको अपने आने वाले भविष्य के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं ”

उनकी इस पोस्ट पर शुभमन गिल ने भी एक स्माइल के इमोजी के साथ दिल का इमोजी पोस्ट किया है और गुजरात की टीम को इस सुहाने सफर के लिए धन्यवाद कहा है .

शुभ्मन गिल के गुजरात छोड़ने के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि अब वह कौन सी टीम में जा सकते हैं .
हालांकि अब शुभमन गिल को अपने साथ जोड़ने की रेस में सबसे आगे मुंबई इंडियंस है क्योंकि ना ही उनके पास पैसों की कमी है और ना ही अनुभव की . ऐसे में मुंबई इंडियंस वह पहली फ्रेंचाइजी हो सकती है जो शुभ मन गिल को बतौर ओपनर रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने का मौका दे सकती है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here