“चप्पल जैसी शक्ल लेकर घूम रहे हो उसका क्या”,बुमराह की बीवी संजना का फूटा गुस्सा,ट्रोलर की बोलती की बंद

0
2144

जसप्रीत बुमराह तो नहीं उनकी पत्नी संजना गनेसन ने ऑस्ट्रेलिया में मचाया धमाल। उन्हे ट्रोल करने वाले यूजर को दिया ऐसा करारा जवाब। भाग खड़ा हुआ ट्रोलर।

जसप्रीत बुमराह की पत्नी और मशहूर स्पोर्ट्स एंकर संजना गनेसन (SANJANA GANESHAN) एक बार फिर अपने बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियों में आ गई है। संजना गणेशन फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए आईसीसी की तरफ से एंकर की भूमिका निभा रही हैं। व सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और लगातार कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस की फेवरेट बनी रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Ganesan (@sanjanaganesan)

हाल ही में संजना गणेशन ने एडिलेड ग्राउंड से अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की ।जिसपर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। संजना गणेशन की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा – “मैम इतनी खूबसूरत भी नहीं हो लेकिन बुमराह को कैसा पटा लिया “। हालांकि संजना गनेसन को ट्रोल करना उसी यूजर को भारी पड़ गया

संजना ने इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा – “और खुद जो चप्पल जैसी शक्ल लेकर घूम रहे हो उसका क्या?” संजना गनेसन के इस कमेंट के बाद लोगों ने उस यूजर को ही जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया जिसके चलते आनन-फानन में उस यूजर को अपना कमेंट डिलीट करना पड़ गया।

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब संजना गनेसन ने ट्रोलर्स को ही ट्रोल कर दिया हो। इससे पहले भी कई बार ऐसा देखा जा चुका है कि संजना गणेशन ने अपने जवाब से ट्रोलर की बोलती बंद कर दी हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here