ड्रेसिंग रूम में विराट खुद करने लगे सफाई,स्वछता की मिसाल की कायम,जीता करोड़ों फैंस का दिल,VIDEO

0
1659

भारतीय टीम के महान खिलाड़ी विराट कोहली ने बीच मुकाबले के दोरान ऐसी हरकत की. जिसके बाद हर तरफ वाह वाही होती हुई दिखाई दे रही है.

भारत और ऑस्ट्रेलिय के बीच दूसरा मुकाबला रोमांचक होता हुआ दिखाई दे रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने मेहमान टीम की धज्जियां उड़ा दी है। भारत के गेंदबाजो ने कंगारू टीम के बल्लेबाजों के परखच्चे उड़ा कर रख दिए। लेकिन, इसी कड़ी में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने लाईव मैच के दौरान सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। जिसका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में कुर्सिया साफ कर रहे है। फैंस उनकी तारीफ के पूल बांधते हुए दिखाई रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर भी लगा सकते है। उसी समय उनकी टीम के अन्य सपोर्टिंग स्टाफ भी मदद करने के लिए आए।

मुकाबले की बात करें तो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली के मैदान पर दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 263 रन बनाए. इस बीच भारतीय टीम की तरफ से मोहम्मद शमी ने 4 रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन को तीन-तीन विकेट मिले. इसके बाद जब भारतीय टीम बल्लेबाजी करने आई तो पहले दिन के अंतर्गत 21 रन बना विकेट खोकर भारत ने बनाए.

परंतु दूसरे दिन भारतीय टीम के बल्लेबाजों को तकलीफ हुई. भारतीय टीम की तरफ से रोहित शर्मा 32 और केएल राहुल 17 रन बनाकर जल्द पवेलियन को लौट गए. साथ में चेतेश्वर पुजारा जीरो और श्रेयस अय्यर ने 4 रन की पारी खेली. 66 रन के स्कोर पर 4 विकेट गिर जाने के बाद विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने टीम को संभाल लिया और विकेट गिरने के फैसले को रोक दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here