Ind vs Aus: तीसरे वनडे में बिच मैदान घुसा कुत्ता, देख रोहित की भी हंसी निकल गई, देखिए वायरल वीडियो

0
1149

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा अनोखा नजारा देखने को मिला जिसके चलते ना केवल खेल को काफी देर के लिए रोकना पड़ गया बल्कि यह देखकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा समेत ग्राउंड पर मौजूद बाकी खिलाड़ी भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाए. तो आखिर बीच स्टेडियम में ऐसा क्या हुआ जिसके चलते काफी देर तक रुका रहा मुकाबला क्या रहा था पूरा वाक्या आइए इस रिपोर्ट में जानते हैं.

चेन्नई के मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा था. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को पहले गेंदबाजी का मौका दिया लेकिन यह कर उन्होंने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली अपनी घातक गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पर पूरी तरह से हावी थी एक के बाद एक भारतीय गेंदबाजों ने उनके 7 बल्लेबाजों को पवेलियन की शोभा बढ़ाने भेज दिया था.

लेकिन जैसे ही ऑस्ट्रेलिया की पारी का 43वां ओवर शुरू होने वाला था तभी ग्राउंड पर कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. दरअसल उस ओवर के शुरू होने से पहले ग्राउंड के अंदर एक कुत्ता घुस आता है और इधर उधर दौड़ने लगता है जिसके चलते कई देर तक मुकाबले को रोकना पड़ गया उसे पकड़ने के लिए सिक्योरिटी वाले को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी उसे काबू में पाने के लिए इधर-उधर भागते नजर आए लेकिन कुत्ता था जोकि किसी के हाथ नहीं आ रहा था.

इस बीच भारतीय टीम का एक खिलाड़ी भी उस कुत्ते को पकड़ने का प्रयास करता हुआ नजर आया लेकिन वह उसके भी हाथ नहीं आया इस बीच यह नजारा देखकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की भी हंसी निकल गई तो उधर उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने मौके का फायदा उठाते हुए यूज़वेंद्र चहल जैसा पोज दिया और मैदान पर ही मजे से आराम फरमाने लगे सोशल मीडिया पर यह तगड़े ड्रामे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और फैंस भी इस पर काफी कमेंट कर रहे हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here