“दिल तो मलयाली है जी”,न्यूजीलैंड की धरती पर संजू ने एक चप्पल पहने खेला फूटबाल,VIDEO

0
2135

न्यूजीलैंड की धरती पर दिखा संजू का देसी अंदाज। बिना मैच खेले लोगों के दिलों पर छाए संजू सैमसन। एक पैर पर चप्पल पहनकर खेला फुटबॉल तो लोगों को आई मलयाली अंदाज की याद।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया है। वेलिंगटन में लगातार बारिश के कारण मैच रद्द घोषित कर दिया गया। मौसम के खतरनाक मिजाज के बीच दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में जमकर इंजॉय किया। इन सितारों को फुटवॉली के एक मजेदार गेम में शिरकत करते हुए देखा गया। इसका वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर साझा किया है ।

इसी के साथ बीसीसीआई ने ट्वीट किया – ‘टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीम ने फुटवॉली के खेल का आनंद लिया क्योंकि हम बारिश के रुकने का इंतजार कर रहे है।’ इस वीडियो में युजवेंद्र चहल, दीपक हुड्डा और संजू सैमसन के अलावा न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढ़ी और टिम साउदी दो ग्रुप में बंट कर खेल का लुत्फ उठा रहे हैं।

इसमें संजू सैमसन (Sanju Samson) का स्वैग देखते बनता है। वह 1 पैर पर चप्पल पहनकर फुटवॉली का आनंद लेते हुए नजर आते हैं। इस वीडियो में फैंस संजू को देखकर बेहद खुश हैं।

कई यूजर संजू सैमसन के लिए दिल इमोजी बना रहे हैं वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘बिना चप्पल के संजू खेल रहे हैं ये काफी ज्यादा मलयाली है’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here