दोहरा शतक ठोकने वाले ईशान किशन धोनी के लिए दिखाई बड़ी महानता,कहा कुछ ऐसा सुन करोगे सलाम

0
1251

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज इशान किशन ने धोनी को लेकर बड़ी बात कहते हुए भारतीय प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. इनके दिल जीतने वाली बात इस समय जमकर सुर्खियां बटोर रही है.

भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज की किशन (Ishan Kishan) को इंटरनेशनल क्रिकेट में आए हुए बहुत कम समय हुआ है. इन कम समय के अंदर ही उन्होंने पूरी दुनिया को अपना कारनामा करके हैरान कर दिया है. ईशान किशन ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे मुकाबले के अंदर 131 गेंदों पर 210 रन की पारी खेली थी. जिसके बाद पूरी दुनिया उनकी दीवानी हो चुकी है. इसी बीच उनका एक वीडियो भी जमकर वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है.

दरअसल ईशान किशन ने रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करते हुए कहर ढा दिया है. उनके इस प्रदर्शन के बाद उन्होंने एक प्रशंसक को अपना दीवाना बना लिया है. ईशान किशन का यह वीडियो काफी ज्यादा चर्चा में आ रहा है. इस वीडियो के दौरान पता लगा कि कई प्रशंसक ईशान किशन का ऑटोग्राफ लेना चाहते हैं. प्रशंसकों की होड़ का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है लेकिन ईशान किशन किसी और वजह से ही चर्चा में आ रहे हैं.

जिस प्रशंसक ने ईशान किशन का ऑटोग्राफ मांगा तो उन्होंने अपने फोन पर महेंद्र सिंह धोनी का भी ऑटोग्राफ ले रखा था. इसी पर उन्होंने ईशान किशन का ऑटोग्राफ भी मांग लिया. ईशान किशन ने नोटिस किया और प्रशंसक से कहा कि यहां तो माही भाई के सिग्नेचर है और तुम कह रहे हो कि ऊपर कर दूँ.

यह तो मेरे पर नहीं होगा मैं किसी और चीज पर कर देता हूं. इसके बाद ईशान किशन ने आगे कहा कि अभी तक लोग महेंद्र सिंह धोनी के बराबर तक नहीं पहुंचे हैं तो उनके ऊपर में कैसे ऑटोग्राफ दे सकता हूं. इसके बाद ईशान किशन ने महेंद्र सिंह धोनी के ऑटोग्राफ के नीचे अपना ऑटोग्राफ दे दिया. इसका वीडियो जमकर वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here