धोनी की टीम को लगा तगड़ा झटका,मैच विनर हुआ चोटिल,करोड़ों हुए थे खर्च अब कैसे जीतेंगे IPL ?

0
905

आईपीएल से पहले चेन्नई को लगा सबसे बड़ा झटका।करोड़ों का तेज गेंदबाज गंभीर चोट के चलते हो गया है बाहर।चेन्नई की राह हो सकती है बेहद मुश्किल।

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का रोमांच अपने चरम पर है।पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार जीत हासिल की है।इसके बाद भी न्यूजीलैंड की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।उनके सबसे बड़े तेज गेंदबाज गंभीर चोट के चलते सीरीज से बाहर है।अब उनकी सर्जरी होने जा रही है।इस वजह से वह गेंदबाज कम से कम तीन से चार महीनों के लिए खेल के मैदान से बाहर हो सकता।

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने सोमवार को कहा कि तेज गेंदबाज काइल जेमीसन इस सप्ताह अपनी पीठ की सर्जरी कराएंगे और करीब चार महीने तक मैदान से दूर रहेंगे।
उनकी सर्जरी और उसके बाद रिकवरी का समय देखकर कहा जा सकता है कि जेमीसन 31 मार्च से 28 मई तक होने वाले आगामी इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सीजन में नहीं खेल पाएंगे। यह महेंद्र सिंह धोनी की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बहुत बड़ा झटका है।

चेन्नई ने जेमिसन को आईपीएल के मिनी ऑक्शन में 1 करोड रुपए में खरीदा था।उन्हें एक बार फिर से बैक स्टेटस फ्रैक्चर की शिकायत हुई है। उन्हें पिछले साल जून में इसी चोट के चलते इंग्लैंड टेस्ट दौरे से बाहर कर दिया था। कीवी तेज गेंदबाज वापसी की राह पर थे, क्योंकि वह घरेलू सर्किट के साथ-साथ हैमिल्टन में इंग्लैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड इलेवन के अभ्यास मैच में खेलने के लिए लौटे थे।

भारत-न्यूजीलैंड मुंबई टेस्ट से पहले काइल जैमीसन ने कही ये बात

उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ चल रही घरेलू श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड टीम में शामिल किया गया था। हालांकि बिना मैच खेले एक बार फिर वह टीम से बाहर हो गए हैं। स्टीड ने बताया कि – ” काइल ने पीठ के सर्जन को दिखाया है और सप्ताह के अंत में उसकी सर्जरी होने वाली है। यह काइल के लिए एक चुनौतीपूर्ण और कठिन समय रहा है। हमारे लिए एक बड़ा झटका है। वह शानदार गेंदबाज रहे हैं। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here