धोनी की तरह रोहित ने भी वर्ल्डकप के लिए मांगी मन्नत,सिद्धिविनायक मंदिर में टेका मत्था

0
2285

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए 5 अक्टूबर की रात मुंबई से रवाना हो चुकी है । यह भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ी चुनौती होने वाली है । एशिया कप की नाकामी के बाद कप्तान रोहित शर्मा का खुद को साबित करने का यह सबसे बड़ा मौका है । इसके लिए रोहित कोई भी कसर छोड़ने के लिए तैयार नहीं है । ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले कप्तान रोहित शर्मा भगवान के सामने मन्नत मांगते नजर आए।

मुंबई के सबसे प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में कप्तान रोहित अपने परिवार के साथ भारतीय टीम की जीत की दुआ मांगते हुए दिखाई दिए । उनके साथ उनकी बेटी समायरा और पत्नी रितिका भी नजर आई । जिनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । भारतीय टीम इस विश्व कप को किसी भी कीमत पर जीतकर 8 साल बाद विश्व विजेता बनना चाहती है । विश्व कप की शुरुआत 22 अक्टूबर से होने जा रही है । भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से खेलना है |भारतीय टीम ग्रुप बी में मौजूद है जहां उनके साथ साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश की टीमें है । रोहित शर्मा के लिए विश्व कप पहला सबसे बड़ा इवेंट होने जा रहा है।

2011 विश्व कप से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने भी मंदिर में मन्नत मांगी थी और अपने बाल दान किए थे । कप्तान रोहित भी उन्हीं के पद चिन्हों पर चल रहे हैं।अब देखने वाली बात यह है कि रोहित शर्मा महेंद्र सिंह धोनी की तरह ही भारतीय टीम को विश्व विजेता बना पाएंगे या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here