“धोनी हर जगह हैं,यहां तक की पानी के बोतल पर भी”,धोनी के लिए विराट की पोस्ट हुई मिनटों में वायरल

0
2026

विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कहा कि धोनी हर जगह मौजूद है. विराट कोहली का यह बयान जमकर वायरल हो रहा है.

एक तरफ भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज खेल रही है. दूसरी तरफ वर्ल्ड कप में शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम के अनुभवी खिलाड़ी सीरीज से ब्रेक लेकर अपना समय बता रहे हैं. कुछ समय पहले विराट कोहली उत्तराखंड घूमने के लिए गए थे. इसी बीच विराट कोहली (Virat Kohli) ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर सनसनीखेज बयान दे दिया है. जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है.

दरअसल विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के बीच खूबसूरत बांड हर कोई खिलाड़ी पसंद करता है. विराट कोहली ने एक बार महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कहा था कि उनसे बेहतर व्यक्ति मेरी जिंदगी में कोई भी नहीं है. परंतु इस बीच महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी विराट कोहली ने अलग अंदाज से बात कही है. इस बयान में पूरे इंटरनेट पर मिनटों के अंदर तहलका मचा दिया है.

Indian cricket players Virat Kohli and captain Mahendra Singh Dhoni share a lighter moment during a training session ahead of their 2015 Cricket...

विराट कोहली परिवार के संग उत्तराखंड घूमने के लिए गए हैं. जहां वे लोगों से आम आदमी की तरह मिल रहे हैं. इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर महेंद्र सिंह धोनी की फोटो अपलोड की. दरअसल इस स्टोरी में विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी की पानी की बोतल वाली फोटो लगाई है. जिसमें महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर एक पानी की बोतल पर दिखाई दे रही है.

कोहली ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर धोनी की इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘धोनी हर जगह है। यहां तक कि पानी की बोतल पर भी धोनी है।’

फैंस इस स्टोरी को खूब पसंद कर रहे हैं और माही-विराट के याराने को सलाम कर रहे हैं। इस स्टोरी ने इंटरनेट पर सनसनी मचा रखी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here