ना रोहित ना राहुल अब ऋषभ पंत करेंगे ओपनिंग!

0
2127

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज के दौरान विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने सनसनीखेज बयान दे दिया है. दिनेश कार्तिक ने इस बल्लेबाज को ओपनिंग कराने को लेकर बयान दिया है.

वर्ल्ड कप मैच शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम काफी ज्यादा चिंतित है. इस समय भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज खेली जा रही है. इस बीच पहला मुकाबला रद्द हो गया लेकिन अब दूसरा मुकाबला कुछ ही समय में प्रारंभ होने वाला है. इस बीच हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम को देखकर दिनेश कार्तिक ने बयान देकर इंटरनेट में सनसनी मचा दी है.

Dinesh Karthik, of India and Rishabh Pant, of India during the practice session before the fourth T20I match between West Indies and India at the...

दिनेश कार्तिक ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को T20 सीरीज में ओपनिंग कराने को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि ऋषभ पंत को T20 सीरीज में ओपनिंग करानी चाहिए. इसमें उन्होंने बयान देते हुए क्रिकबज पर कहा कि ऋषभ पंत से हमें ओपनिंग करानी चाहिए. जब मैच स्टार्ट होता है तो हम ऋषभ पंत को टी20 में ओपनिंग का मौका दे सकते है. ऋषभ पंत पावर प्ले में कारगर साबित हो सकते है. दिलचस्प बात यह है जब मैं पावर प्ले में ओपनिंग करते हैं तो उनसे ज्यादा स्ट्राइक रेट किसी का नहीं रहता. प्रत्येक गेंदबाज उनसे काफी ज्यादा दबाव में रहता है. ऋषभ पंत स्ट्रोक खेलने में भी काफी ज्यादा माहिर है.

आपको बता दे न्यूजीलैंड दौरे पर ऋषभ पंत को उप कप्तान की जिम्मेदारी दी गई है. ऋषभ पंत टेस्ट और वनडे में धुआंधार बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. हालांकि T20 में उनका और भी ज्यादा खतरनाक रवैया देखने को मिलता है परंतु इस समय उनका फॉर्म काफी ज्यादा खराब T20 में है. इस सीरीज में अगर ऋषभ पंत ओपनिंग करेंगे तो भारत को नया सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल की गैरमौजूदगी में मिल जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here