पंत-उर्वशी के विवाद में कूदे गिल,बताई दोनों के अफेयर की पूरी सच्चाई,VIDEO में देखिये पूरा मामला

0
2115

खुद सारा के साथ विवाद में रहने वाले गिल (Shubhman Gill) ने ली पंत – उर्वशी विवाद में एंट्री । दोनों के रिश्ते को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा । इंटरव्यू का वीडियो हुआ वायरल।

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला अपने रिश्ते को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं । इनका हालिया विवाद तो सबसे अधिक चर्चा का विषय बना था। इसमें इन दोनों ने एक दूसरे को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी आपको बता दें कि ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच इस विवाद की शुरुआत इस साल अगस्त में हुई थी जब उर्वशी ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए किसी मिस्टर आरपी का नाम लिया था .

उर्वशी ने कहा था कि “मिस्टर आरपी” उससे मिलने के लिए होटल की लॉबी में लगभग 10 घंटे तक उसका इंतजार कर रहे थे । उर्वशी अपने शूट से थकी होने के कारण सो रहीं थी और वह उनसे मिल नहीं पाई थी ।इस बयान के सामने आने पर पंत ने भी उर्वशी को करारा जवाब दिया था । और फिर इन दोनों के बीच सोशल मीडिया पर काफी विवाद देखने को मिला था । अब काफी समय बाद जब ऐसा लग रहा था कि सब कुछ सही चल रहा है उसी वक्त शुभ्मन गिल के एक वीडियो ने इस आग को दोबारा भड़का दिया है।

दरअसल, ये वीडियो ‘दिल दीयां गल्लां’ नाम के एक चैट शो का है जहां शुभमन गिल एक गेस्ट बनकर गए थे और पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा शो होस्ट कर रही थी । इस दौरान सोनम शुभमन से सवाल पूछते हुए कहती हैं, ‘शुभमन आजकल ऋषभ पंत को एक एक्ट्रेस के नाम से बहुत छेड़ा जा रहा है , तो क्या टीम में भी उन्हें छेड़ा जाता है या बस बाहर ही उन्हें छेड़ा जा रहा है?’ सोनम द्वारा पूछे गए इस सवाल के जवाब में शुभमन कहते हैं, ‘नहीं, वो (एक्ट्रेस) अपने आप ही खुद को छिड़वा रही है ,उसका ऋषभ से कोई लेना देना नहीं है वो अपने आप ही कोई ना कोई हरकत कर कह रही है कि मुझे छेड़ो।’

शुभमन का यह जवाब सुनने के बाद सोनम हंसने लगती हैं और फिर पूछती हैं कि, क्या ऋषभ इससे डिस्ट्रैक्ट होते हैं? तो इसके जवाब में शुभमन कहते हैं कि ” नहीं उसे फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि उसे पता है कि कुछ है ही नहीं है ” शुभमन के इस जवाब का एक क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here