पंत की टीम से जुड़े पूर्व BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली,अब चमकेगी दिल्ली की किस्मत

0
1609

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली की आईपीएल के दौरान खतरनाक वापसी देखने को मिली है. उनके रोल को देखकर पूरी दुनिया दंग रह गई है.

इस समय साल 2023 के आईपीएल का बिगुल बज गया है. आई पी एल 2023 के लिए सभी टीमों ने अपनी टीम को मजबूत करने के लिए नीलामी में बड़े खिलाड़ियों को शामिल किया. इसके बाद सभी टीम काफी ज्यादा मजबूत हो चुकी हैं. अब सिर्फ साल 2023 के आईपीएल कब शुरू होना बाकी है. आईपीएल 2023 मार्च की समाप्ति में प्रारंभ हो सकता है. इस आईपीएल के लिए पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की वापसी हो चुकी है.

दरअसल बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने के दौरान कई बड़े फैसले किए थे. हालांकि अब रोजर बिन्नी को बीसीसीआई अध्यक्ष बनाया गया है. परंतु सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष बनने का फैसला नहीं लिया. अब सौरव गांगुली को नई जिम्मेदारी मिल गई है. दरअसल दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी ने सौरव गांगुली को 3 टीमों का डायरेक्टर बना दिया है. दिल्ली कैपिटल की फ्रेंचाइजी ने सौरव गांगुली को दिल्ली कैपिटल की आईपीएल टीम का डायरेक्टर बनाया है. इसके अलावा इंटरनेशनल लीग T20 और साउथ अफ्रीका लीग T20 में दिल्ली कैपिटल्स की फ्रेंचाइजी के साथ तीनों का डायरेक्टर बनाया गया है.

आपको बता दें दिल्ली कैपिटल्स में इस बार काफी बड़े बदलाव होते हुए दिखाई दे रहे हैं. जहां पर इस बार ऋषभ पंत टीम की कप्तानी करते हुए दिखाई नहीं देंगे. ऋषभ पंत इस समय अस्पताल में है ऐसे में उनका खेलना ना के बराबर लग रहा है. उनकी जगह पर डेविड वॉर्नर को सूत्रों के अनुसार दिल्ली की टीम का कप्तान बनाया जा सकता है. हालांकि इसकी पुष्टि नही हुई है. परंतु सौरव गांगुली को दिल्ली फ्रेंचाइजी से जुड़ने के बाद दिल्ली की काया पलट सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here