पंत के भयानक हादसे से दिल्ली को तगड़ा झटका,अब ये खिलाड़ी बनेगा ‘DC’ का कप्तान

0
1832

पंत हुए गंभीर हादसे का शिकार तो इस दिग्गज को मिली दिल्ली की कमान।सदमे में है क्रिकेट जगत तो दिल्ली ने दिया है दिल्ली के फैंस को खुशी मनाने का एक मौका।आईपीएल 2023 से लगभग बाहर हो चुके हैं ऋषभ पंत।

शुक्रवार 30 दिसंबर का दिन निश्चित तौर पर ही ब्लैक फ्राईडे है ,जहां एक के बाद एक लोगों के दिल टूटे। भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए हैं जहां बाल-बाल उनकी जान बची है।ऋषभ पंत 3 जनवरी से शुरू होने वाली भारत श्रीलंका सीरीज का हिस्सा नहीं है इसी कारण वह छुट्टियां मनाने और अपनी मां को सरप्राइस देने के लिए अपने घर उत्तराखंड वापस जा रहे थे।

तड़के सुबह 5:30 बजे के आसपास ऋषभ पंत की कार रुड़की के पास सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई जिसमें पलक झपकते ही उनकी कार ने आग पकड़ ली और मिनटों के अंदर वह पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। गनीमत तो यही रही कि ऋषभ पंत ने समझदारी दिखाई और कार का शीशा तोड़कर बह उससे बाहर कूद गए।

पंत को उन्हें गंभीर चोटें आई हैं lउन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल भेजा यह जहां से उन्हें मैक्स हॉस्पिटल के लिए रवाना कर दिया गया है। बता दें उनके सिर पैर और पीठ में गंभीर चोटें आई हैं उनकी हालत अच्छी नहीं लग रही है हालांकि वह खतरे से बाहर है लेकिन उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली रवाना किया जा सकता है Iइसी बीच पंत की आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने एक चौंकाने वाला फैसला कर लिया है।

पंत आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बने थे।उन्होंने दिल्ली को सफलता भी दिलाई थी।हालांकि वे पहला आईपीएल खिताब जीतने से चूक गए थे। पंत के साथ हुई इस दर्दनाक घटना के बाद दिल्ली कैपिटल्स ऑस्ट्रेलियाई दिक्कत डेविड वॉर्नर को अपना कप्तान बनाने का फैसला कर सकती है। वार्नर ने अपनी कप्तानी में हैदराबाद को आईपीएल चैंपियन बनाया हुआ है।दिल्ली कैपिटल्स बहुत जल्द इस फैसले का ऐलान भी कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here