पंत को बोला था I LOVE YOU!अब किया खुलासा,देखिये उर्वशी ने क्या कहा ?VIDEO

0
1901

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच आई लव यू वाली बात को लेकर एक्ट्रेस ने किया खुलासा. एक्ट्रेस ने बताया यह सिर्फ एक डायलॉग था।

Rishabh Pant Takes A Jibe At Urvashi Rautela And Says 'Mera Picha Chorho Behen', She Reacts Sassily

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ऐसे 2 नाम है जो पिछले कुछ समय से काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे हैं। उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच बार-बार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। उर्वशी और ऋषभ पंत एक बार फिर से नजदीक आते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषभ पंत के पीछे पीछे उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक वीडियो काफी ज्यादा चर्चा में चल रहा है। इस वीडियो में उर्वशी आई लव यू कहती हुई दिखाई दे रही है। भारतीय फैंस ने इस आई लव यू को ऋषभ पंत से जोड़ना प्रारंभ कर दिया है।

उर्वशी रौतेला ने इसकी सफाई देते हुए आज इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है। उर्वशी रौतेला ने स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि मेरे द्वारा जो आई लव यू शब्द वीडियो के दौरान बोला गया था। वह सिर्फ मेरे अभिनय का हिस्सा था और यह सिर्फ डायलॉग के रूप में मैंने बोला था। ऋषभ पंत से इसका कोई संबंध नहीं है।

हालांकि उर्वशी रौतेला के इस बयान के बावजूद फैंस उर्वशी को ट्रोल करना बंद नहीं कर रहे हैं। उर्वशी रौतेला के द्वारा उस वीडियो में उर्वशी ने कहा था कि आप बोलो आई लव यू बोलो आई लव यू फिर मैं बोलूंगी आई लव यू। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here