पंत ने मारा सिराज को चांटा,चहल ने दबाया कुलदीप का गला,देखिये नेपियर जाते वक्त खिलाड़ियों की अजीब हरकतें,VIDEO

0
1862

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज में 1-0 की बढ़त लेकर टीम इंडिया तीसरे और निर्णायक मुकाबले के लिए नेपियर पहुंच चुकी है. कल मंगलवार को दोनों टीमों के बीच नेपियर के मैक्लेन पार्क में तीसरा T20I खेला जाएगा. इस अहम मुकाबले से पहले टीम इंडिया एकत्रित हो चुकी है. बीसीसीआई और कुछ भारतीय खिलाड़ियों ने अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल से नेपियर की खूबसूरत झलकियां फैन्स के साथ साझा किया है.

बाएं हाथ के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने टीम के साथी खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव, यूज़वेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और भुवनेश्वर कुमार के साथ एक तस्वीर अपलोड की, जिसमें सभी खिलाड़ी सडकों पर टहलते नजर आ रहे हैं. उधर श्रेयस अय्यर ने भी अपने instagram पर एक तस्वीर डाली है जिसमें नेपियर की खूबसूरती साफ देखी जा सकती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)

वही बीसीसीआई ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय टीम का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें खिलाड़ी मौज मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. माउंट माउंगनूई से नेपियर के लिए जाते हुए रास्ते में सभी एक दूसरे से हसी मज़ाक की. इस दौरान हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव नेपियर शहर की खूबसूरती के बारे में अपनी राय रखते हैं.

वही चहल अपने स्वाभाविक अंदाज में साथी कुलदीप यादव के साथ हसी मज़ाक का पल एंजॉय करते नजर आ रहे हैं.उपकप्तान ऋषभ पंत प्यार से सिराज को दोनों हांथों से चांटा लगाते नजर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here