पाकिस्तानी फैंस ने दिलाया गुस्सा तो जाल पर चढ़ गए ब्रैंडन मैक्कुलम,वायरल हो रही है VIDEO

0
1264

41 की उम्र में spider-man बने क्रिकेट जगत के सुपरमैन ब्रैंडन मैकुलम।फैंस की दीवानगी पर मैकुलम (Brendon McCullum) ने भी पार की सारी हदें। फैंस को ऑटोग्राफ देने बाउंड्री वॉल पर लगे जाल पर सेकंडो में चढ़ गए Bazman मैकुलम।

एक कैलेंडर ईयर में पाकिस्तान अपनी सरजमीं पर लगातार चार टेस्ट मैच हारने वाली पहली टीम बनी है।लंबे समय बाद पाकिस्तान का दौरा करने वाली इंग्लैंड ने पहले दो टेस्ट मैच जीतने के बाद तीसरे टेस्ट मैच को भी आसानी से अपने नाम कर 3-0 से पाकिस्तान का सूपड़ा साफ कर दिया। शानदार जीत के बाद इंग्लैंड टीम के हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम को फैंस को ऑटोग्राफ देते और फोटो खिंचवाते देखा गया। इस दौरान ब्रैंडन मैकुलम ने फैंस को ऑटोग्राफ देने के लिए ऐसा कारनामा किया जिसे देख हर कोई दंग है।

जब एक फैन ने मैकुलम को अपनी टी -शर्ट दी तो मैकुलम ने उस पर हस्ताक्षर किए और इसे वापस करने के लिए जाल के ऊपर से वापस फैंस के पास फेंकना चाहा ,लेकिन ऊंचाई अधिक होने के कारण टी शर्ट जाल के पार नहीं गई और जाल पर ही अटक गई।इसे देखकर 41 साल के मैकुलम पलक झपकते ही जाल पर चढ़ गए। उन्होंने फंसी हुई टी शर्ट को बाहर निकाला और जाल के दूसरी तरफ फैंस के पास फेंक दिया।

इंग्लैंड के क्रिकेटर एलेक्जेंड्रा हार्टले, जो कमेंट्री पैनल का हिस्सा थीं, उन्होंने ब्रेंडन मैकुलम वीडियो के इस कारनामे को वीडियो अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर शेयर किया। साथ ही उन्होंने इस पर कैप्शन देते हुए लिखा – “Bazman >>>> Spider-Man l” इसी के साथ उन्होंने स्पाइडर वेब का एक इमोजी भी शेयर किया। इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने भी इसका वीडियो शेयर किया और लिखा- “क्या आपको लगता है कि ऐसा कुछ है जो ब्रेंडन मैकुलम नहीं कर सकते?”

इंग्लैंड के धाकड़ खिलाड़ी हैरी ब्रुक को उनके अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज से नवाजा गया।उन्होंने खेले गए तीन टेस्ट मैचों में पहले टेस्ट में 153 और दूसरे टेस्ट मैच में 108 रनों की शतकीय पारियां खेली थी।उन्होंने तीसरे टेस्ट मैच में भी 8 चौकों और तीन छक्कों की बदौलत 111 रनों की पारी खेली और लगातार तीन टेस्ट मैचों में तीन शतक जड़े दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here