पृथ्वी शॉ के साथ हुआ जानलेवा हादसा,सेल्फी ना देने पर फैन ने कर दिया कर पर हमला

0
1197

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी पर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार पृथ्वी अपनी परफॉर्मेंस के दम पर नहीं बल्कि प्रशंसकों के द्वारा हुए हमले के कारण आए हैं. आइए क्या है पूरा मामला जानते हैं.

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी को अपने खतरनाक प्रदर्शन के दम पर हमेशा सभी के दिमाग में रहने वाले खिलाड़ी हैं. हालांकि इस बार पृथ्वी अपने प्रदर्शन के दम पर नहीं आए हैं. दरअसल मुंबई में कुछ फैंस ने उनकी कार पर अचानक से हमला कर दिया है. जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ ओशिवारा पुलिस ने केस दर्ज कर दिया है। दरअसल, ये सारा बवाल मात्र एक सेल्फी को लेकर हुआ था। मुंबई में दो लोगों ने पृथ्वी के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की, पृथ्वी ने पहली बार इन फैंस को सेल्फी दे दी लेकिन जब उन्होंने दोबारा सेल्फी लेने के लिए कहा तो पृथ्वी ने साफ तौर पर मना कर दिया. इस पर प्रशंसक भड़क गए.

इसी बात से खफा होकर दो युवकों ने बवाल काटते हुए पृथ्वी शॉ के दोस्त (आशीष यादव) की कार पर हमला किया। वो तो अच्छा था कि उस समय पृथ्वी कार में मौजूद ही नहीं थे वरना मामला और भी गंभीर होने की संभावना थी। फिलहाल इस मामले की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है। दोनों आरोपियों सना गिल और शोभित ठाकुर के ख़िलाफ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है। इन दोनों के खिलाफ IPC की धारा 384,143, 148,149, 427,504, और 506, के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है।

पृथ्वी के दोस्त ने एफ आई आर दर्ज करवाते हुए बताया कि पहले दोनों युवक ने पृथ्वी के साथ सेल्फी ली. लेकिन उसके बाद दोनों दोबारा सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे. इसी बीच पृथ्वी ने मना कर दिया. इसके बाद दोनों लौट कर आए और पृथ्वी की कार का पीछा करने लगे. इस बीच ये दोनों जोगेश्वरी लिंक रोड लोटस के पेट्रोल पंप के पास जाकर सामने से गाड़ी को रोकते हुए बैट से गाड़ियों के शीशे को तोड़ देते हैं. उस वक्त पृथ्वी मौजूद नहीं थे लेकिन जैसे तैसे करके आशीष यादव फरार हो गए और थाने पहुंचकर उनके खिलाफ शिकायत की. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पृथ्वी के प्रशंसक कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. हालांकि स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शो पूरी तरीके से ठीक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here