‘फिक्स’ था श्रीलंका के खिलाफ दूसरा T20 मैच?हार्दिक के इस VIDEO से हुआ खुलासा

0
1814

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे मुकाबले पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप. सबूतों के मुताबिक क्या श्रीलंका और भारत के बीच दूसरा मुकाबला हुआ था फिक्स.

दरअसल भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा मुकाबला काफी ज्यादा रोमांचक तरीके से देखने को मिला. इस मुकाबले में भारतीय टीम को बेशक 16 रन से हार का सामना करना पड़ा हो. लेकिन भारतीय टीम ने पूरी कोशिश की. परंतु इसी बीच भारतीय टीम के ऊपर मैच फिक्सिंग के आरोप लगने लगे हैं.

दरअसल इस मुकाबले में मैच फिक्सिंग के काफी ज्यादा आरोप लग रहे हैं. इस बीच भारतीय टीम के कप्तान मैच फिक्सिंग के चंगुल में फंस सकते हैं.आपको बता दें टॉस के समय पर मुरली कार्तिक ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को मैच फिक्सिंग के आरोप में फंसा दिया है. हालांकि मैच फिक्सिंग के आरोप अभी तक स्पष्ट नहीं है. परंतु सबूतों की मानें तो यह मैच फिक्सिंग भी हो सकती है.

आपको बता दे टॉस के समय पर मुरली कार्तिक ने हार्दिक पांड्या से टॉस जीतने के बाद फैसला पूछा था. ऐसे में हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इस बीच मुरली कार्तिक ने हार्दिक पांड्या से कहा कि इस मैदान पर ज्यादातर टीम पहले बल्लेबाजी करने वाली जीती हैं.

ऐसे में आपने पहले गेंदबाजी की है. आंकड़ों के मुताबिक आप इस मैच को हार सकते हैं. लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या ने जवाब देते हुए आश्चर्य के साथ कहा कि मेरे को तो कुछ पता ही नहीं चलो यह भी ठीक है. ऐसे में माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या भी मैच फिक्सिंग के चंगुल में फंसने वाले है. कप्तान हार्दिक पांड्या ने जानबूझकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here