फिर गिरी सारा गिल के प्यार में,शुभमन के बर्थडे को ऐसे बनाया स्पेशल

0
2001

शुभमन गिल के लाइव वीडियो पर सारा तेंदुलकर ने लूटाया प्यार ,एक बार फिर इंटरनेट पर जमकर वायरल होने लगी है शुभमन और सारा तेंदुलकर के प्यारी की खबरें…

क्यों जोड़ा जा रहा है साथ में इन दोनों का नाम –

शुभ मन गिल और सारा तेंदुलकर इंटरनेट पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले वायरल कपल है .इन दोनों के प्यार की अफवाहों ने उस वक्त जोर पकड़ा था जब सारा तेंदुलकर की एक फोटो पर शुभमन गिल ने कमेंट किया था , जिस पर सारा तेंदुलकर ने दिल के इमोजी के साथ उन्हें रिप्लाई दिया था.इन दोनों के प्यार की खबरों पर मुहर उस वक्त लगी जब हार्दिक पांड्या ने सारा तेंदुलकर के इमोजी वाले रिप्लाई पर शुभमन गिल की टांग खींचते हुए एक ऐसा कमेंट कर दिया था,जिसने इन दोनों के प्यार की अफवाहों पर आग में घी डालने का काम किया .

एशिया कप से पहले जमकर वायरल हुई थी इन दोनों के प्यार की खबरें –

इन दोनों ने आज तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई भी बात खुलकर नहीं कही है ,लेकिन यह दोनों लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं . एशिया कप शुरू होने से कुछ दिन पहले ही शुभमन गिल को दुबई में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ डिनर करते हुए देखा गया था और एक बार फिर से सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिश्ते को लेकर चर्चाएं अपने चरम पर पहुंच गई थी .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

शुभ्मन गिल के लाइव पर सारा ने लूटाया प्यार –

8 सितंबर को शुभमन गिल का जन्म दिवस होता है . इस शुभ अवसर पर शुभ मन गिल अपने फैंस का धन्यवाद करने के लिए हैं इंस्टाग्राम में लाइव गए हुए थे,जहां पर सारा तेंदुलकर ने भी शिरकत दे दी और शुभमन के लाइव पर कमेंट करते हुए उनके जन्म दिवस की शुभकामनाओं का एक कॉमेंट कर दिया.

उनके इस कॉमेंट ने तो मानो इंटरनेट पर आग लगा दी जिसके बाद शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के रिलेशनसिप में होने की अफवाहों को लोग पूरी तरह से सच मानने लगे हैं .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here