फैन के भद्दे कमेंट पर बुमराह की पत्नी संजना ने कहा “चोमू आदमी”,जानिए क्या है मामला?

0
1392

टीम इंडिया के मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों भारतीय टीम से ब्रेक पर हैं। उनकी पत्नी संजना गणेशन ने इसी दौरान एक फोटो को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिस पर एक फैन ने कुछ ऐसा कह दिया। जो कि थोड़ा असभ्य था। लेकिन फिर इसके बाद जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने भी उनको ऐसा मुंह तोड़ जवाब दिया। जिससे कि उनकी बोलती बंद हो गई। आखिरकार फैंस ने इनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर क्या कहा और फिर संजना ने इनको क्या करारा जवाब दिया? यह सब जानने के लिए आप हमारी इस रिपोर्ट में लास्ट तक बने रहिएगा।

भारतीय टीम अभी संयुक्त अरब अमीरात में है। अभी भारतीय टीम का सुपर 4 में पाकिस्तान की टीम के खिलाफ सामना हुआ, जिसमें पाकिस्तान की टीम ने भारत को 5 विकेट से हरा दिया है। हालांकि भारत ने पाकिस्तान को 182 रनों का लक्ष्य दिया था। लेकिन अनुभवी तेज गेंदबाजों की कमी होने के कारण भारतीय टीम इस लक्ष्य का बचाव नहीं कर पाई। इस पर फैंस को जसप्रीत बुमराह की काफी याद आई। दरअसल जसप्रीत बुमराह चोटिल होने के कारण इस पूरे एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर है।

संजना गणेशन की इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस का कमेंट

इसी दौरान इनकी पत्नी संजना गणेशन ने अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पुराना फोटो शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है ,जसप्रीत की और उनके जूतों की थ्रोबैक तस्वीर उन्होंने लिखा है कि,” जूते ही इस फिल्म के असली स्टार है” इसके बाद यह पोस्ट तेजी से वायरल होने लगी। इस पर कई फैंस के कई कमेंट आए तो वही इन्हीं में से एक फैंस ने लिखा है कि,” यहां पर पाकिस्तान के खिलाफ हमारी टीम की हालत खराब हो रही है और यह लोग घूम रहे हैं” इस कमेंट को देखकर संजना गणेशन ने इस फैंस को करारा जवाब दिया है।

संजना गणेशन का फैंस को जवाब

संजना गणेशा ने कमेंट में इनको टैग करते हुए जवाब दिया और कहा,” दिखता नहीं है, क्या कि वह थ्रोबैक फोटो है, चोमू आदमी !”संजना गणेशन का यह अंदाज सभी को पसंद आया। फैंस ने संजना गणेशन के इस कमेंट पर जमकर लाइक की है। इसके अलावा भी संजना गणेशन की इस पोस्ट पर कितने ही कमेंट आए। जिसमें कई फैसले लिखा है कि,” पाजी जल्दी वापस आ जाओ” तो वहीं कितने ही फैंस ने उस चोमू आदमी को कमेंट में टैग करके ट्रोल किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here