बहु मयंती लैंगर की वजह से BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी को मिला नोटिस

0
289

बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी को मिला नोटिस ।बहु मयंती लैंगर की वजह से मुसीबत में आए नए बीसीसीआई अध्यक्ष ।सौरभ गांगुली की जगह चुने गए हैं रोजर बिन्नी । क्या छोड़ना पड़ सकता है अपना पद ?

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के एथिक्स ऑफिसर विनीत सरन ने बोर्ड के अध्यक्ष रोजर बिन्नी को हितों के टकराव का नोटिस भेजा है । सूत्रों के अनुसार रोजर बिन्नी को हितों के टकराव का दोषी पाया गया है ।इसके बारे में उन्हें विनीत सरन को लिखे जवाब देने के बारे में कहा गया है ।

बहू की वजह से मुसीबत में आए रोजर बिन्नी

शिकायतकर्ता संजीव गुप्ता ने आरोप लगाया है कि रोजर बिन्नी के हितों का टकराव है, क्योंकि उनकी बहू स्टार स्पोर्ट्स के लिए काम करती है । स्टार स्पोर्ट्स को भारतीय क्रिकेट के घरेलू सीजन के मीडिया अधिकार हासिल हैं ।रोजर बिन्नी की बहू और स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर स्टार स्पोर्ट्स की महशूर एंकर हैं । वह अक्सर अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में रहती हैं ।

हितों के टकराव के दोषी हैं रोजर बिन्नी

विनीत सरन ने 21 नवंबर को जारी नोटिस में कहा – ” आपको सूचित किया जाता है कि बीसीसीआई के एथिक्स ऑफिसर को बीसीसीआई के नियम 38 (1) (एक) और नियम 38 (2) के उल्लंघन को लेकर शिकायत मिली है । यह आपके हितों के टकराव से जुड़े हैं ।

20 नवंबर से पहले देना होगा लिखित जवाब

इस नोटिस के अनुसार कहा गया कि – “आप को निर्देशित किया जाता है कि इस शिकायत पर अपनी प्रतिक्रिया 20 दिसंबर के पहले दे। इस प्रतिक्रिया के समर्थन में हलफनामा भी दायर किया जाना चाहिए।” वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रहे रोजर बिन्नी अक्टूबर में बीसीसीआई के 36वें अध्यक्ष बने ।रोजर बिन्नी ने पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली की जगह ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here