बाबर आज़म छोड़ेंगे पाकिस्तान की कप्तानी,देखिये शहीद आफरीदी ने क्या कहा?

0
1879

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद जिस तरह करोड़ों भारतीय फैंस का दिल एक झटके में टूट गया था, कुछ उसी तरह पाकिस्तानी फैंस भी अपनी टीम के फाइनल में मिली हार से बौखलाए हुए हैं.. भारत में जहां लोगों के दिल टूटे थे पाकिस्तान में पाकिस्तान की हार से सैकड़ों टीवी फूटे थे.. दोनों तरफ लोगों में अपनी-अपनी टीम को लेकर आक्रोश और गुस्सा बराबर बना हुआ है और अब फैंस के साथ-साथ पूर्व क्रिकेटर भी इसमें शुमार हो चुके हैं आपको बता दें पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी पाकिस्तान की हार पर बौखला उठे हैं और कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को एक बड़ी सलाह दे डाली है.

जिस तरह भारत इंग्लैंड से सेमीफाइनल में हारा पाकिस्तान को फाइनल में इंग्लैंड से मात मिली, हालांकि पाकिस्तान के लिए वर्ल्ड कप का सफर तो काफी पहले ही खत्म हो चुका होता अगर नीदरलैंड ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ करिश्माई जीत हासिल न कि होती, जिस तरह रोहित शर्मा ने यहां भारतीय फैंस के दिलों में निराशा पैदा की उधर पाकिस्तान में बाबर आजम की बल्लेबाजी सवालों के घेरे में थी, पूरे टूर्नामेंट में पाकिस्तानी टीम के कप्तान एक फ्लॉप शो ही रहे, वर्ल्ड कप की 7 पारियों में बाबर के बल्ले से केवल 17 की औसत से 124 रन निकले, इस दौरान जिंबाब्वे से मिली हार ने बाबर की कप्तानी पर भी सवालिया निशान लगा दिया.

हर जगह पाकिस्तान क्रिकेट टीम और कप्तान babar की trolling हुई और अब jabki वर्ल्ड कप खत्म हो चुका है पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने बाबर आजम को एक बड़ी नसीहत दी है.. पाकिस्तानी टीम के पूर्व ऑलराउंडर के मुताबिक बाबर कप्तानी के मटेरियल नहीं है और उन्हें आगे चलते हुए कप्तानी छोड़ने का फैसला कर लेना चाहिए.

पाकिस्तानी मीडिया में बैठकर शाहीन अफरीदी के होने वाले ससुर यानी शाहिद अफरीदी ने 1 न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा.. “बाबर आजम को टी20 इंटरनेशनल की कप्तानी छोड़ देनी चाहिए. उन्हें अपनी बैटिंग पर फोकस करना चाहिए. वह चाहें तो वनडे और टेस्ट की कप्तानी कर सकते हैं, लेकिन टी20 टीम की कप्तानी करने के लिए हमारे पास शादाब, रिजवान और यहां तक कि शान जैसे प्लेयर हैं. मैं उनका दिल से बहुत सम्मान करता हूं. मैं नहीं चाहता हूं कि वह कप्तानी का दबाव लें.”

आपको बता दें उधर पाकिस्तान सुपर लीग में फ्रेंचाइजी कराची किंग्स ने भी बाबर आजम को दूसरे टीम के साथ ट्रेड कर दिया है, पीएसएल में भी बाबर आजम की कप्तानी कुछ खास नहीं रही थी और इसी वजह से उन्हें एक बार बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here